विधायक अपनी अंतरात्मा की आवाज़ पर करें मतदान-चौधरी संतोख सिंह

निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद से माँगा किसानों के हक़ में समर्थन.
किसान आंदोलन का 104वां दिन |संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम का अनिश्चितकालीन धरना 72वां दिन |

गुरुग्राम। दिनांक09.03.2021- किसानों की माँगो के समर्थन में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि किसान आंदोलन के 104वें दिन किसान,मज़दूर तथा गुरुग्राम के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुख व्यक्ति धरने पर बैठे।

किसान मोर्चा अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह तथा आर एस राठी ने संयुक्त बयान में बताया कि आज संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम का प्रतिनिधिमंडल बादशाहपुर निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद के पालम विहार स्थित निवास पर किसानों के हक़ में समर्थन माँगने गया।उन्होंने बताया कि विधायक राकेश दौलताबाद घर पर नहीं मिले।उन्होंने बताया कि किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने विधायक राकेश दौलताबाद के नाम ज्ञापन उनकी माँ श्रीमती रोशनी देवी को सौंपा तथा उनसे निवेदन किया कि वो ये ज्ञापन आज ही विधायक को भेज दें।उन्होंने बताया कि ज्ञापन में किसानों ने माँग की है कि 10 मार्च 2021 को आप हरियाणा विधानसभा में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस में सरकार के खिलाफ वोट करें।यही एकमात्र तरीका है जिसमें जन-विरोधी सरकारें एक महत्वपूर्ण सबक सीखेंगी। यदि आप सरकार के समर्थन में मतदान करते हैं, तो इस निर्वाचन क्षेत्र में जनता आपको सबक सिखाने के लिए मजबूर होगी।  

उन्होंने बताया कि हरियाणा विधान सभा में मनोहर लाल खट्टर सरकार के खिलाफ एक महत्वपूर्ण अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। इस भाजपा-जेजेपी गठबंधन ने अपने किसान विरोधी व जन विरोधी रवैये को अब तक कई तरीकों से प्रदर्शित किया है। कृषि संबंधी तीन कानूनों और एमएसपी गारंटी को लेकर चल रहे आंदोलन के प्रति हरियाणा सरकार घोर संवेदनहीनता का रूख अपनाए हुए है। इसे लेकर जनाक्रोश निरंतर बढ रहा है।

ज्ञापन देने वालों में जे सी यादव एडवोकेट,जयप्रकाश रेहडू,डॉक्टर धर्मबीर राठी,सतबीर सिंह संधु,योगेश्वर दहिया,कमांडेंट सत्यवीर सिंह,बलवान सिंह दहिया,अरुण शर्मा एडवोकेट,अभय पूनिया,एम शेहरावत,पंजाब सिंह, फूल कुमार,दर्शन हुड्डा,पी के गहलोत,रमेश दलाल,मनोज झाड़सा,दिलबाग सिंह,उमेद सिंह दहिया,दिलावर सिंह,योगेन्द्र सिंह समसपुर,आकाशदीप,मनीष मक्कड़, हरि सिंह चौहान,तनवीर अहमद,विजय लाकड़ा,विंग कमांडर एम एस मलिक,ब्रह्म प्रकाश सहरावत एडवोकेट,डॉक्टर महेन्द्र सिंह रेनीवाल एडवोकेट, महिंदर यादव,अमित पंवार,दयानंद,सुरेन्द्र सिंह तथा अन्य व्यक्ति शामिल थे।

Previous post

‘आपके द्वार आयुष्मान’ अभियान के नाम पर बीजेपी मंत्री कर रहे जनता को भ्रमित : सुनीता वर्मा

Next post

किसान IN, विधायक OUT … विधायक नैना चौटाला के कार्यालय का घेराव, गैरमौजूदगी में ज्ञापन किया गेट के बाहर चस्पा

You May Have Missed

error: Content is protected !!