6 मार्च 2021 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश ने केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के इस आरोप को हास्यास्पद बताया कि विपक्ष-कांग्रेस कृषि कानूनों पर किसानों को गुमराह कर रहे है। विद्रोही ने कहा कि कटु सत्य यह है कि स्वयं मोदी-भाजपा सरकार हम दो-हमारे दो को लाभ पहुुंचाने के लिए कृषि कानूनों पर पूरे देश के किसानों को ठग रहे है। वहीं कांग्रेस पर एक परिवार की गुलामी करने का आरोप लगाने वाले भाजपाई-संघी खुद हम दो-हमारे दो के गुलाम बनकर अन्नदाता किसानों को लूटने के षडयंत्र में गुलाम बनकर लुटेरे मोदी-शाह-अडानी-अम्बानी के इशारों पर नाचकर खुद अपनी किसान कौम को शर्मसार कर रहे है।

हम दो-हमारे दो की गुलामी करने से पहले कृष्णपाल गुर्जर जी पहले यह तो विचार लेते कि जिस किसान वर्ग को लूटने वाले षडयंत्रकारी लुटरों की हिमायत करने वे किसान कानूनों को किसान हितैषी बताने का महाझूठ पेल रहे है, ऐसा महाझूठ बोलकर वे स्वयं अपने ही इस किसान कुनबे के साथ धोखाधड़ी कर रहे है जिसमें वे पैदा हुए और जिसके बल पर वे फरीदाबाद सांसद बनकर केन्द्रीय राज्यमंत्री बने। 

विद्रोही ने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर सरकार भक्त अहीरवाल में आकर अपनी ही जाति के गांव में मुठ्ठीभर लोगों के सामने काले कृषि कानूनों के गीत गाकर पूछ रहे है कि कांग्रेस-विपक्ष बताये कि इन कृषि कानूनों में काला क्या है? गुर्जर जी यही बात अपने निर्वाचन क्षेत्र फरीदाबाद-पलवल जिले में किसानों से पूछने की हिम्मत क्यों नही करते? सरकार भक्त अहीरवाल क्षेत्र में ही काले कृषि कानूनों के गीत गाने वाले कृष्णपाल गुर्जर सहित अन्य भाजपाई-संघी नेता ऐसे ही किसान विरोधी गीत खुद के क्षेत्र में क्यों नही गाते?

विद्रोही ने कहा कि जो भाजपा सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक काले कृषि कानून लागू करने के बाद अपने क्षेत्र के गांवों में घुसने तक हिम्मत नही कर पा रहे है, वे अहीरवाल में आकर ही लम्बी-चौडी हांकते है जो बताता है कि संघी अहीरवाल क्षेत्र के किसानों को कितना कमजोर व सरकार भक्त समझकर किसान विरोधी बात करके सुरक्षित चले आते है।

विद्रोही ने कहा कि कांग्रेस पर एक परिवार का गुलाम होने का आरोप लगाने वाले भाजपाई-संघी हम दो-हमारे दो के गुलाम बनकर जिस कौम में पैदा हुए है, कुर्सी व पैसों के लिए उसी कौम से गद्दारी करके आधुनिक जयचंद बन गए। 

error: Content is protected !!