शिवसेना द्वारा जिला पुलिस आयुक्त को सोपा गया ज्ञापन।

गुरुग्राम, 03-03-2021 – साइबर सिटी के नाम से मशहूर गुरु द्रोणाचार्य की धरती गुरुग्राम धीरे धीरे अपराध का शहर बनता जा रहा है। पुलिस आंखे मूंद कर बैठी है या थोड़े चालान काट कर अपनी पीठ थपथपा लेती है। शहर के मुख्य बस स्टैंड के सामने गौशाला मार्किट में काफी समय से कुछ असामाजिक महिलाएं आ कर बैठने लगी है जिनकी संख्या 25 से 30 है। वो शराब पी कर वहां हंगामा करती है और आसपास की होटलों में वेश्यावृत्ति करती है। ये नशे में गाली गलौच करती है लोगो को फंसा कर उनसे पैसे छीनने का काम भी करती है इनके पीछे वहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है।

लोग मार्किट की दुकानों पर आने से कतराने लगे है। उनके मना करने पर वो दुकानदारों से मारपीट गाली गलौच करती है और उनके रेप केस से फसा देने की धमकियां देती है। शाम 4 बजे बाद वहां से महिलाओं का निकलना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में वहां के दुकानदारों ने शिवसेना से मदद की गुहार लगाई ओर आज शिवसेना व क्राइम फ्री इंडिया फोर्स द्वारा जिला पुलिस आयुक्त को लिखित शिकायत दी गई जिसपे तुरंत डीसीपी दीपक सहारन जी ने कठोर कार्यवाही के आदेश जारी किए।

मौके पर जिला प्रमुख गौतम सैनी, युवा जिला प्रमुख राकेश ( हुक्मा का पोता), रंजीत, क्राइम फ्री इंडिया फोर्स से जतिन धनराज खत्री व गौशाला मार्किट से दुकानदार मौजूद रहे।

error: Content is protected !!