छात्र का अपहरण करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

न्यायालय ने आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। गत 22 फरवरी  को सदर थाना नारनौल क्षेत्र के गांव मंढाणा से कोजिंदा के रहने वाले छात्र का अपहरण करने वाले 3 आरोपियों को सदर थाना नारनौल की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों को आज अदालत नारनौल में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

अपहरणकर्ताओं ने छात्र को छोड़ने के नाम पर एक करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की थी। आरोपियों की पहचान विशाल पुत्र सुरेंद्र वासी भुंडका गुरुग्राम, विकास पुत्र लक्ष्मण वासी नागल स्वाजपुर रेवाड़ी व अजय पुत्र जयभगवान वासी सैक्टर–38 इस्लामपुर गुरुग्राम के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नारनौल कोजिन्दा निवासी अजय ने थाना सदर नारनौल में शिकायत दर्ज कराई कि गत 22 फरवरी को दोपहर के बाद स्कूल से घर जा रहे थे। गांव मंढाणा के नजदीक निर्माणाधीन पुल के पास पहुंचे तो एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी हमारी मोटर साइकिल के आगे आकर रूकी और गाड़ी में से तीन नौजवान लड़कों ने उतरकर जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया। वह गांव सेका की तरफ अपनी गाड़ी भगा ले गए। इस सूचना पर सदर थाना नारनौल में मुकदमा दर्ज करके तुरंत कार्यवाही शुरू कर दी थी। 

पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन के दिशा निर्देश में काम कर रही पुलिस की टीम ने 26 फरवरी को अपहृत लड़के को सकुशल बरामद कर लिया था और मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपने साथियों के नाम बताए थे। अन्य आरोपियों की तलाश में मामले में आगामी जांच की कार्यवाही करते हुए अपहरण की घटना को अंजाम देने में शामिल 3 आरोपियों को थाना सदर नारनौल की टीम ने कल शाम कुशालगढ़ जयपुर से पकड़ कर गिरफ्तार किया है। आरोपियों को आज अदालत नारनौल में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!