रमेश गोयत

चंडीगढ़। गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस के जी 23 नेताओं के भगवा पगड़ी पहनने को लेकर राहुल गांधी पर ट्वीट कर निशाना साधा है।

विज ने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस के जी 23 नेताओं ने गांधी टोपी उतार कर भगवा पगड़ी पहन ली बहुत अच्छा लगा। राहुल गांधी बेचारा समुद्र में छलांग लगा कर इनके लिए मोती ढूंढ कर लाने की कोशिश कर रहा फिर भी यह उससे संतुष्ट नही हैं और क्या चाहते हैं यह राहुल गांधी से?

मंत्री अनिल विज अपने ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा जी 23 जम्मू में गुलाम नबी समेत तमाम दिग्गज नेताओं द्वारा भगवा पगड़ी पहने का स्वागत वह स्वागत करते हैं। अनिल विज ने कहा कि गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, कपिल सिब्बल, भूपेंद्र हुड्डा की भगवा पगड़ी देखकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के नेतृत्व पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के नेतृत्व को मजबूरी में ढो रहे हैं।

विज ने कहा कि ये नेता बखूबी जानते हैं कि कांग्रेस का जहाज पूरी तरह से डूब चुका है लेकिन इस बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार करने से हिचकिचाते हैं। विज ने कांग्रेसियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब सच में गांधी टोपी उतारने और भगवाधारी होने का वक्त आ गया है इसके बिना इन कांग्रेसी नेताओं की भी गति नहीं है।

error: Content is protected !!