चरखी दादरी जयवीर फोगाट

जिला दादरी बार एसोसिएशन का युवा अधिवक्ताओं का प्रतिनिधिमंडल अपने बार प्रधान सुरेंद्र सिंह मैहड़ा के साथ युवा किसान दिवस के समर्थन में कितलाना टोल प्लाजा पर पहुंचे। इस दौरान युवा किसान मोर्चा द्वारा गर्मजोशी के साथ बार प्रधान सुरेंद्र मेहङा सहित अन्य अधिवक्ताओं का स्वागत किया गया।                                   

 धरनार्थ किसानों को संबोधित करते हुए जिला दादरी बार प्रधान सुरेंद्र सिंह मैहड़ा ने कहा कि हम किसान के बेटे हैं और किसान के घर पैदा हुए हैं, इसलिए किसान और वकीलों का चोली दामन का रिश्ता है। इसलिए मैं आप किसान भाइयों को जिला दादरी बार का प्रधान होने के नाते एक भरोसा और विश्वास दिलाता हूं कि जब तक किसानों के तीनो काले  कानून वापिस नहीं होंगे, तब तक जिला दादरी बार का समर्थन किसानों को जारी रहेगा।               

  इसके साथ-साथ बार प्रधान ने कहा है कि सरकार की मनसा टकराव करने की व आंदोलन को उग्र रूप देने की है। इसके लिए अपने युवा किसान साथी सजग और सचेत रहें या टकराव की स्थिति से दूर रहें। ताकि हम इस आंदोलन को सफल बना सकें। साथ ही दूसरा सुझाव प्रधान ने दिया की इलाके की खापों की सरदारी जो दिशा निर्देश दें उसके अनुसार ही युवा किसान आंदोलन को चलाएं। इस प्रकार सभी युवा किसानों ने अपने हाथ खड़े करके सहमति जताई कि हम बड़े बुजुर्गों के कहे अनुसार ही आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेंगे।               

 इस दौरान प्रतिनिधि मंडल में बार के अधिवक्ता गिरेंद्र फोगाट, उपप्रधान अजय छिकारा, सहसचिव संदीप जांगड़ा, सचिव दीपक श्योरोण खजांची राजवीर वर्मा, एडवोकेट दुष्यंत कलकल व अधिवक्ता प्रवीण नीटू अंकित एडवोकेट आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!