-नारनौल-दादरी रोड को चारमार्गी कब तक बनाया जाएगा

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। विधानसभा के आगामी सत्र में पूछे जाने वाले सवालों की सूची में एक ऐसा प्रश्न भी है जिसे इस जिले के दो विधायकों ने एक साथ पूछा है। नांगल चौधरी के विधायक डा. अभय सिंह यादव एवं अटेली के विधायक सीताराम यादव ने विधानसभा को भेजे अपने प्रश्न के माध्यम से उप मुख्यमंत्री से यह पूछा है कि नारनौल-दादरी रोड को चारमार्गी बनाने की प्रक्रिया कब तक चालू कर दी जाएगी एवं मुख्यमंत्री जी की 20 दिसंबर को नारनौल में जनसभा में की गई इस घोषणा को कब तक साकार रूप दिया जाएगा।

 डा. अभय सिंह यादव ने इस विषय में जानकारी देते हुए बताया कि उनकी उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से एक पखवाड़े पहले हुई मुलाकात में भी इस विषय पर व्यापक चर्चा हुई थी तथा उन्होंने इस पर शीघ्र कार्यवाही करने का आश्वासन दिया था। इस काम को अति शीघ्र एवं निश्चित समय में पूरा करने के लिए अटेली के विधायक सीताराम यादव और उन्होंने मिलकर एक साथ विधानसभा में सवाल भी लगाया है। उनका प्रयास यह है कि इस सडक़ को चारमार्गी बनाने का काम अधिकतम अगले तीन से चार मास में प्रारंभ हो जाए। जिले की अन्य मुख्य सडक़ें अच्छी हालत में हैं और यह सडक़ चारमार्गी बनने के बाद इस जिले की सडक़ों से आवागमन दुरुस्त एवं सुविधाजनक हो जाएगा।

‘ उन्हें पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा की गई इस घोषणा को जल्दी ही अमलीजामा पहनाया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद में महेंद्रगढ़ जिले के विकास में चौतरफा उन्नति हुई है और यह गति भविष्य में भी जारी रहेगी।

error: Content is protected !!