सहकारिता मंत्री से मिले सिहमा समिति के सदस्य

-सिलारपुर से सिहमा तक सड़क बनाने की उठाई मांग
-सिहमा में सहकारिता भवन बनाने की मंत्री के समक्ष उठाई मांग

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। सिहमा से सिलारपुर सड़क मार्ग व सिहमा में नया सहकारिता भवन बनाने की मांग को लेकर शनिवार को सिहमा समिति के सदस्य सहकारिता मंत्री डॉ बनवारीलाल से महेंद्रगढ़ में मिले। सिहमा विकास समिति के प्रतिनिधि मंडल ने मंत्री डॉ बनवारीलाल को क्षेत्र के विकास के लिए एक ज्ञापन सौंपा।

समिति के प्रधान सूबे सिंह, पूर्व सरपंच विक्रम सिंह, पूर्व सरपंच नरेश कुमार, उपप्रधान हेमंत सिहमा एडवोकेट, पूर्व पंच देवेंद्र सिंह, सत्यनारायण बोहरा व चैयरमेन विजय सिंह आदि ने मंत्री डॉ बनवारीलाल से मिलकर सिहमा से सिलारपुर तक पक्की सड़क बनाने तथा सिहमा में नया सहकारिता भवन बनाने की मांग की तथा दूसरी विकास की मांगे सिहमा क्षेत्र के लिए रखी।

सहकारिता मंत्री डॉ बनवारीलाल ने समिति सदस्यों को मांगों पर आश्वासन देते हुए की जल्द ही समिति की मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाएगा। मंत्री बनवारिलाल ने समिति के सदस्यों को कहा कि मनोहर सरकार पूरे हरियाणा में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवा रही है। सिहमा क्षेत्र में भी विकास की सभी जायज मांगों को पूरा किया जाएगा।

Previous post

स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 के तहत पायोनियर पार्क में हुआ कार्यक्रम

Next post

विधायक नैना चौटाला ने निभाया वायदा, हड़ौदी सड़क हादसे के शहीद किसानों की स्मृति में 27 लाख की लागत से बनेगी आधुनिक लाईब्रेरी

You May Have Missed

error: Content is protected !!