कांग्रेस का जिलास्तरीय विरोध प्रदर्शन 20 को : कृष्ण राव

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। वीरवार को युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कृष्ण राव ने प्रेस नोट के माध्यम से बताया कि मोदी सरकार के कृषि विरोधी काले कानूनों तथा देश मे पेट्रोल , डीजल , रसोई गैस व अन्य आवश्यक वस्तुओं के मूल्यों में की जा रही अप्रत्याशित बढ़ोतरी के खिलाफ आगामी शनिवार 20 फरवरी को प्रातः 10 बजे सुभाष पार्क में कांग्रेस पार्टी द्वारा जिलास्तरीय विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा ।

 विरोध प्रदर्शन में जिला पर्यवेक्षक सुरेश गुप्ता के अलावा पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह , महेंद्रगढ़ से विधायक राव दान सिंह , पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह व जिला के अन्य कांग्रेस नेतागण हिस्सा लेंगे । इसी कड़ी में कृष्ण राव ने कहा कि इस प्रदर्शन में युवा कांग्रेस के सभी साथी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे व अपने किसान भाइयों की आवाज बुलंद करने का काम करेंगे ।

 कृष्ण राव ने कहा कि किसान पिछले करीबन 3 महीने से तीन कृषि विरोधी काले कानूनों के विरोध में एक राष्ट्रव्यापी आंदोलन कर रहे हैं । यह किसान आंदोलन ना केवल खेती बचाने बल्कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली को बचाने का भी है जिसने पूरे देश का किसान व अन्य वर्ग किसानों के साथ मजबूती के साथ खड़ा है ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!