-बोले क्षेत्र में बनने वाले नैशनल हाईवे के साथ लगते किसानों व ग्रामीणों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए।
-लोगों की मूलभूत समस्याएं सुनी व संबंधित अधिकारियों से बात कर उनका मौके पर ही समाधान किया। 

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल,17 फरवरी। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने बुधवार को एनएच टू अधिकारियों के साथ पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में बैठक कर क्षेत्र में चल रहे नैशनल हाईवे निर्माण कार्य की रिपोर्ट ली। मंत्री ने एनएच अधिकारियों से भूषण खुर्द, बजाड व उनिंदा के अंडरपास को लेकर जानकारी ली। साथ ही ढाणी बाठोटा फुट ओवर ब्रिज को लेकर भी मंत्री ने एनएच अधिकारियों से विचार विमर्श किया।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि क्षेत्र में बनने वाले नैशनल हाईवे के साथ लगते किसानों व ग्रामीणों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार की क्षेत्र के चहुमुखी विकास के साथ यह भी सोच है कि होने वाले विकास कार्यों में क्षेत्र के लोगों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े । एन एस अधिकारियों ने मंत्री यादव को भूषण खुर्द, बजाड व उनिंदा के अंडरपासों को लेकर चित्र  द्वारा बारिकी से अवगत करवाया। वही ही ढाणी ढाणी बाठोटा फुट ओवर ब्रिज को लेकर भी मंत्री को बताया। 

श्री यादव  ने एनएच अधिकारियों से खटोटी में गत रोज सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई घटना को लेकर विचार विर्मश किया तथा आदेश दिया कि भविष्य में नैशनल हाईवे निर्माण में इस बात का ध्यान रखा जाये कि इस तरह की घटना को कैसे रोका जा सकता है। इस मौके पर नरेश मित्तल, आर ए हुड्डा, ओमवीर, हरीश कालरा व नरेश चौधरी सहीत अनेक एनएच अधिकारी मौजूद थे। मंत्री ओमप्रकाश यादव ने मीटिंग के बाद लोगों की मूलभूत समस्याएं सुनी व संबंधित अधिकारियों से बात कर उनका मौके पर ही समाधान किया। 

error: Content is protected !!