कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने डिप्टी सीएम और बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

बरवाला: कपिल महता

बरवाला : कांग्रेस पार्टी द्वारा बरवाला के भगत सिंह चौक पर किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य वक्ता कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेता पदाधिकारी और सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। किसान सम्मेलन में पहुंचने पर कुमारी शैलजा को हल, शॉल और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया ।

किसान सम्मेलन को कांग्रेस पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया और उसके बाद कुमारी शैलजा ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा लाए गए तीन काले कानून किसानों के लिए घातक हैं। सरकार को किसानों की मांगे मान लेनी चाहिए।

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी है जिसका असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है।

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुमारी शैलजा ने अजय सिंह चौटाला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला के इस्तीफे को जेब में रखने वाले अजय सिंह चौटाला व उनके बेटे आज बीजेपी के साथ मिलकर सत्ता का सुख भोग रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेजेपी पार्टी को किसानों की कोई चिंता नहीं है और जिस बीजेपी के खिलाफ बोल कर उन्होंने वोट लिए थे। आज उसी की गोद में बैठकर वह किसानों का शोषण कर रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि अगर एक कॉल की दूरी है तो नरेंद्र मोदी को तुरंत किसानों से फोन करके बातचीत करनी चाहिए। और तीनों काले कानून वापस लेकर आंदोलन को समाप्त करना चाहिए। कुमारी शैलजा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए सरकार पर कई तरह के सवाल उठाए और कहा कि प्रशासनिक ढांचा बिल्कुल समाप्त हो चुका है।और यहां पर कानून व्यवस्था चरमरा गई है।

error: Content is protected !!