पैट्रोल डीजल की कीमतों से देश का गरीब वर्ग बुरी तरह से प्रभावित: सुधा भारद्वाज

रमेश गोयत

पंचकूला। हरियाणा महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सुधा भारद्वाज का कहना है कि पिछले तीन दिनों से लगातार बढ़ रही पैट्रोल डीजल की कीमतों से देश का गरीब वर्ग बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है और आने वाले दिनों में उसे और भी परेशानी का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि पैट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि से फल,सब्जियां व रसोई का अन्य सामान भी महंगा हो जायेगा।

उन्होंने कहा कि रसोई गैस के दाम भी पिछले दिनों बढ़ाये जा चुके हैं, और एलपीजी पर मिलने वाली सबसिड़ी सरकार पहले ही गुपचुप तरीके से बंद कर चुकी है। सुधा भारद्वाज ने कहा कि वैसे कितनी हैरानी की बात है कि जब कांग्रेस की केंद्र में सरकार थी तो कभी कभार अगर पैट्रोल या डीजल के दाम बढ़ जाते तो भाजपा के लोग हाहाकार करते नहीं थकते थे और कुछ नेता तो अद्धनगन होकर प्रदर्शन किया करते थे,मगर आज वे खामोश हैं और देश की आम जनता को लुटता हुया देख रहे हैं।

उन्होंने पूछा कि क्या अब ऐसे नेताओं की आत्मा मर चुकी है जो वे अब बोलने से डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि हमारे देश मेें ही सबसे महंगा पैट्रोल डीजल बेचा जा रहा हैं,जबकि पड़ौसी देशों नेपाल, श्रीलंका इत्यादि मेंं इनके दाम हमसे कहीं ज्यादा कम हैं। फिर भी ये लोग उनसे सबक लेकर जनता को कुछ राहत देने का कोई प्रयास नहीं कर रहे। देश की जनता इस महंगाई के लिए इस सरकार को कभी माफ नहीं करेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!