आखिर कब तक महंगाई का बोझ डालती रहेगी केंद्र की सरकार: योगेश्वर शर्मा

कहा:  केंद्र की बीजेपी सरकार ने यह साबित कर ही दिया कि वह सिर्फ पूंजीपतियों को ही फायदा पहुंचा सकते हैं आम जनता के दुखों से उनका कोई लेना-देना नहीं

पंचकूला,11 फरवरी। आम आदमी पार्टी का कहना है कि कोरोना काल के चलते पिछले एक साल से भी ज्यादा समय से आर्थिक संकट का सामना कर रहे आम आदमी पर केंद्र की सरकार आखिर कब तक महंगाई का बोझ डालती रहेगी। पार्टी का कहना है कि आज सरकारी तेल कंपनियों की ओर से लगातार तीसरे दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है। देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों उच्च स्तर पर बनी हुई हैं। आसमान छूती तेल कीमतों से जनता परेशान है,मगर सरकार की सेहत पर कोई असर नहीं है। वह अन्नदाता पर तो पिछले कई महीनों से जुलम कर ही रही है अब आम आदमी पर भी महंगाई का सितम ढा रही है।

आज यहां जारी एक ब्यान में आप के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने कहा कि केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धमेंद्र प्रधान के ब्यान पर गौर करें तो उन्होंने साफ साफ संकेत दिया है कि सरकार फ्यूल पर केंद्रीय उत्पाद शुल्क में कोई कटौती नहीं करेगी, ऐसे में महंगाई के और बढऩे के संकेत हैं, क्योकि पैट्रोल डीजल के दाम बढऩे से हर चीज महंगी होगी। उन्होंने कहा कि वैसे कच्चे तेल की कीमत उच्च स्तर पर नहीं है, मगर देश में पैट्रोल डीजल के दाम आसान को छू रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार सिर्फ पूंजीपतियों को ही फायदा पहुंचा सकती है , आम आदमी के दुखों से उनका कोई लेना-देना नहीं। केंद्र सरकार कुछ तो आम आदमी पर रहम करे और उसे कुछ राहत दे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!