दुकान में तोडफ़ोड़ कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार, कल किया जाएगा अदालत में पेश

भारत सारथी /अशोक कौशिक 

 नारनौल,7 फरवरी। महेंद्रगढ़ जिला में मंडीअटेली थाना की पुलिस टीम ने दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ करने वाले तीन युवकों को पकड़ कर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को अटेली के बेगपुर गांव के क्षेत्र से आज देर शाम को गिरफ्तार किया है। तोड़फोड़ की घटना के बाद व्यापारियों ने रेवाड़ी नारनौल रोड पर जाम लगा दिया था मंडी अटेली थाना प्रभारी विकास कुमार के अविलंब कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद जाम खोल दिया गया था।

आरोपियों की पहचान प्रवीण पुत्र जसवीर वासी बेगपुर, रोहित पुत्र रणवीर वासी बिहाली और अंकित पुत्र सुनील वासी खोड़ के रूप में हुई है। आरोपियों को कल अदालत नारनौल में पेश किया जाएगा।पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 6 फरवरी 2021 को ओम बीकानेर मिष्ठान भंडार के चालक लक्ष्मण ने अटेली थाना में शिकायत दर्ज कराई कि 6 फरवरी की शाम को कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ करनी शुरू कर दी और जाते समय जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता की इस शिकायत पर मंडीअटेली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तुरंत कार्यवाही शुरू कर दी। इस घटना में शामिल 3 आरोपियों को मंडीअटेली थाना कि पुलिस टीम ने आज देर शाम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने प्रवीण, अंकित व रोहित तीनों आरोपियों को अटेली के बेगपुर गांव के क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मामले की जांच से पाया कि 3 दिन पहले तीन युवक प्रवीण, अंकित और दीपक ओम मिष्ठान भंडार मंडीअटेली पर कचौरी खाने गए थे, कचौरी की एक प्लेट 20 रुपए की थी। प्रवीण ने तीन प्लेट कचौरी मंगवाई और कचौरी खाकर प्रवीण ने दुकान के काउंटर पर 100 रुपए दिए। दुकानदार ने बचे हुए पैसे वापिस दे दिए। इसके बाद तीनों टमाटर लेने सब्जी की दुकान पर गए। जहां प्रवीण ने पाया कि उसके पास 30 रुपए हैं। वो वापिस ओम मिष्ठान भंडार पर गए और बोले कि तुमने 40 रुपए वापिस देने थे, जबकि तुमने सिर्फ 30 रुपए वापिस दिए। दुकानदार ने कहा कि मैंने पूरे पैसे वापिस दिए थे। इस बात पर उनकी बहस हो गई। काफी देर बहस करने के बाद वो बाहर आ गए। बाहर आकर प्रवीण ने सुनील उर्फ सेठिया से फोन पर संपर्क किया। सुनील ने कहा कि दुकान के शीशे तोड़ आओ। फिर वो लोग बिना कुछ किए वहां से चले गए।

अगले दिन फिर सुनील उर्फ सेठिया ने कहा कि तुम शीशे तोडक़र नहीं आए। लेकिन उस दिन भी उन्होंने कुछ नहीं किया। फिर अगले दिन प्रवीण, अंकित, रोहित व राहुल बेगपुर वासी सुनील उर्फ सेठिया और रवि से मिले। सुनील व रवि ने इनसे कहा कि दुकान के शीशे तोडक़र उसको जान से मारने की धमकी दो व दुकानदार से कहो कि वो हमें हर महीने पैसे भिजवाएगा। रवि ने उनको डंडा व रोड़ अपनी गाड़ी से निकालकर दे दिए व एक पाइप उन्होंने कबाड़ी से ले लिया। शाम को प्रवीण, अंकित, रोहित और राहुल ओम मिष्ठान भंडार पर तोडफ़ोड़ करने चले गए। प्रवीण, अंकित व रोहित तोडफ़ोड़ करने के लिए दुकान के अंदर घुस गए व राहुल बाहर खड़ा हो गया। तोडफ़ोड़ करने के बाद जाते समय दुकानदार को कहा कि आगे से हमसे पैसे मांगे तो जान से मार देंगे और हर महीने तू हमें पैसे देगा। राहुल के हाथ में डंडा व बाकियों के हाथ में सरिया व पाइप थे। तोडफ़ोड़ करने वाले चारों युवक राव नेतराम स्कूल मंडी अटेली में पढ़ते हैं। 

मंडीअटेली थाना की पुलिस टीम ने इस घटना में शामिल 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अटेली के बेगपुर गांव के क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कल अदालत नारनौल में पेश किया जाएगा। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Previous post

तुरंत प्रभाव से 2 आईएएस और एक आईपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी

Next post

ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रतिनिधि मंडल ने मंत्री ओमप्रकाश यादव से मुलाकात कर अपनी 11 सुत्रीय मांगों को लेकर एक मांग पत्र सौंपा

You May Have Missed

error: Content is protected !!