महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर शांति और अहिंसा का लिया गया संकल्प।

गुरुग्राम। दिनांक:30.01.2021 –  संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह,राव कमलबीर सिंह,आर एस राठी,गजे सिंह कबलाना तथा बीरू सरपंच ने संयुक्त बयान में बताया कि आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करके उनको श्रद्धांजलि दी गई। 

इस अवसर पर संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा तथा शांति एवं अहिंसा का संकल्प लिया।

उन्होंने कहा कि किसानों ने अपनी माँगो के समर्थन में शांतिपूर्वक आंदोलन चलाने के लिए शांति एवं अहिंसा का संकल्प लिया।उन्होंने बताया कि सरकार किसान आंदोलन को तोड़ने के लिए हर हथकंडे अपना रही है। सरकार षडयंत्र रचकर किसानों के आंदोलन को तोड़ना चाहती है लेकिन किसानों ने आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर यह संकल्प लिया है कि किसान अपना आंदोलन शांतिपूर्वक एवं अहिंसक तरीक़े से चलाएंगे।उन्होंने कहा कि सरकार टकराव की नीति छोड़कर किसानों से बातचीत करें।उन्होंने कहा कि सरकार जनहित में काले क़ानूनों को रद्द कर दे।

आज किसान आंदोलन के 66वें दिन धरने पर बैठने वालों में नवनीत रोज़, बलकेश बाल,अमित शर्मा,जयप्रकाश रेहडू,बलवान सिंह दहिया,वीरेंद्र कटारिया,डॉक्टर धर्मबीर राठी,रविंदर माथुर,अभय पूनिया,योगेश्वर दहिया,दलबीर सिंह मलिक,आर के देशवाल,मनोज शोराण,अमित पंवार,पूर्व पार्षद जसबीर ठाकरान,विजय यादव,हरि सिंह चौहान,मनीष मक्कड़,दिलबाग सिंह,परमिंदर कटारिया,बीरेंद्र सिंह कटारिया,तारीफ़ सिंह गुलिया,नरेन्द्र पाल किलहोड,डॉक्टर सारिका वर्मा,रेखा यादव तथा किसान,मज़दूर तथा गुरुग्राम के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुख व्यक्ति धरने पर बैठे।

error: Content is protected !!