हत्या करने के बाद मृतक के शव को सैक्टर-33 में फैकने वाले आरोपी को काबू करके ब्लाईन्ड मर्डर की हत्या का अपराध शाखा सैक्टर-39, गुरुग्राम की पुलिस टीम किया पर्दाफास।
आरोपी ने आपसी झगङे की रंजीश रखते हुए 30 वर्षीय युवक की पत्थरों से चोटें मारकर की थी हत्या। आरोपी को पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लेकर की जाएगी गहनता से पूछताछ।

दिनांक 22.01.2021 को पुलिस चौकी नाहरपुर रुपा, थाना सदर, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना पुलिस कन्ट्रोल रुम, गुरुग्राम से CNG स्टेशन सैक्टर-33, गुरुग्राम के पास खाली जगह में बने टैंक के अन्दर एक व्यक्ति मृत अवस्था में पङे होने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई।

इस सूचना पर पुलिस चौकी नाहरपुर रुपा, थाना सदर, गुरुग्राम की पुलिस टीम बिना किसी देरी के घटनास्थल पर पहूंच गई, जहां पर टैंक में एक युवक मृत अवस्था में पङा मिला जिसके चेहरे व सिर पर चोटों के निशान थे।

पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए सीन ऑफ क्राईम, एफ.एस.एल. व फिंगर प्रिट की पुलिस टीमों को घटनास्थल पर बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण करावाया इसी दौरान घटनास्थल पर हाजिर मृतक के भाई सतीश पुत्र स्व श्री सुल्तान निवासी सैक्टर-33, गुरुग्राम ने पुलिस टीम को बतलाया कि यह CNG टैम्पो चलाता है। इसका बडा भाई सोनू पुत्र सुल्तान सिंह उम्र करीब 30 वर्ष भी इसके साथी था और सोनु भी गुडगांव से बादशाहपुर तक किराए का ऑटो रिक्शा चलाने का काम करता था। दिनांक 22.01.2021 को इसकी माता ने इसे बतलाया की सोनु कल शाम से घर नही आया है उसके पास फोन किया तो फोन पर घंटी जा रही थी लेकिन फोन को कोई उठा नही रहा था। शाम को समय करीब 07.30 PM पर इसे सूचना मिली की HCG,CNG स्टेशन सैक्टर-33 के पास पडी खाली जगह मे बने हुए पुराने टैंक मे इसके भाई सोनू की हत्या करके डाला हुआ है। जिस सूचना पर यह घटनास्थल पर पहुँचा जो किसी नाम पता नामालुम व्यक्तियों ने इसके भाई सोनु के सिर व चेहरे पर चोटें मारकर हत्या की है। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जावे।

उक्त शिकायत पर थाना सदर, गुरुग्राम में धारा 302, 34 भा.द.स. के तहत नियमानुसार अभियोग अंकित किया गया।

उपरोक्त अभियोग में उप-निरीक्षक राजकुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-39, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सुत्रों की सहायता से व अपनी समझबुझ से उपरोक्त अभियोग में हत्या करने की वारदात को अन्जाम देने वाले शातिर आरोपी को कल दिनांक 28.01.2021 को सुरत नगर फेस-2, धनवापुर रोङ, गुरुग्राम से काबू करने में बङी सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान सुहाग हुसैन उर्फ रहीम पुत्र अबुल हुसन उर्फ जाकिर हुसैन निवासी गाँव हैला पाखरी थाना मरनोई जिला गोल्परा, आसाम वर्तमान पता किराएदार झुग्गी गाँव धनवापुर रोड सूरत नगर, फेस-2, गुरुग्राम के रुप में हुई।

आरोपी को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह कबाङी का काम करता है और पहले इस्लामपुर में मृतक सोनू के पङोस में रहता था। इसी दौरान मृतक सोनू व आसपास के कई लोगों से इसकी जान पहचान हुई। ये वहां रहने वाले कई लोग अक्षर साथ बैठकर शराब भी पीते थे, इसी दौरान एक बार आपसी बात को लेकर सोनू के साथ इसकी कहासुनी हो गई थी। उसके बाद यह वहां से कमरा छोङकर मोहम्मदपुर नरसिंपुर में रहने लगा। दिनांक 21.01.2021 की रात को यह फिर से अपने जानने वाले व सोनू के साथ बैठकर शराब पी रहा था। शराब पीने के बाद सभी वहां से चले गए और यह व सोनू वहां रह गए, सोनू अधिक नशे में था, इसका फायदा उठाकर इसने पुराने झगङे की रन्जीश रखते हुए उसके मुंह पर चोटें मारकर उसे बेहोश कर दिया व उसके बाद पत्थरों से उसके सिर व मुंह पर चोटे मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद इसने मृतक सोनू के शव को सैक्टर-33 में पङी खाली में बने एक टैंक में फैंक दिया और वहां से भाग गया। उसके बाद यह मोहम्मदपुर नरसिंहपुर से सुरत नगर फेस-2, धनवापुर रोङ, गुरुग्राम में रहने लगा।

आरोपी को आज दिनांक 29.01.2021 को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा।

पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ करते हुए मृतक का मोबाईल फोन व वारदात के समय आरोपी ने पहने हुए कपङे आरोपी की निशानदेही पर आरोपी के कब्जा से बरामद किए जाएगें। अभियोग अनुसंधानाधीन है।