आन्दोलन को खराब करना चाहती थी सरकार:

रेवाड़ी, दिनाँक 28 जनवरी – इनेलो जिलाध्यक्ष राजपाल यादव ने कहा कि दिल्ली के लालकिला की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और बीजेपी से जुड़े लोग ही घटना में हिंसा पैदा कर रहे थे । कुछ असामाजिक तत्व आंदोलन में शामिल होकर किसानों को बदनाम करना चाहते थे । डॉ राजपाल ने कहा कि चौ अभय चौटाला की अगुवाई में इनेलो ने ट्रेक्टर रैली के बाद आज अपने वायदे के मुताबिक किसान हितों के लिए अपने पद से इस्तीफा देकर साबित कर दिया कि वे सही मायनों में धरती सेजुड़े किसान कमेरे की आवाज को बुलंद करने वाले नेता हैं।

जिला प्रधान डॉ राजपाल ने कहा अभय चौटाला ने केन्द्र सरकार के तीनों कानूनों के विरोध में पहले पूरे हरियाणा में ट्रेक्टर यात्रा निकाली तथा वायदा किया कि सरकार ने 26 जनवरी तक इनको रद्द नहीं किया तो किसानों के समर्थन में 27 जनवरी को स्वयं अपने पद से त्यागपत्र देकर सारे राज्य का दौरा करेंगे व किसानों व कमेरे वर्ग की आवाज को बुलंद करने का काम करेँगे। 

वही पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के ऊँगली कटाकर शहीद होने वाले ब्यान पर  प्रतिक्रिया देते हुए डॉ राजपाल यादव ने कहा कि अभय चौटाला ने किसानों के समर्थन में इस्तीफा दिया है लेकिन कांग्रेस के नेता किसानों के  साथ होने का केवल दिखावा करते हैं अगर हकीकत में कांग्रेस नेता किसानों के साथ होते तो आज मसानी बैराज जो कांग्रेस के विधायक चिरन्जीवी राव के हलके  पर से किसानों को जबरदस्ती उठाया नही जाता। डॉ राजपाल यादव ने कहा कि बीजेपी आन्दोलन करने वाले किसानों को आम आदमी से लड़वाना चाहती है ताकि किसी प्रकार इस आन्दोलन को कमजोर किया जा सके। 

error: Content is protected !!