गोदी मीडिया पीत पत्रकारिता की सभी हदे पार कर रहा : विद्रोही

रेवाड़ी, 19 जनवरी 2021 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि किसान आंदोलन को कमजोर करने, बाटने गोदी मीडिया किसान नेताओं के खिलाफ सुनियोजित ढंग से भाजपा द्वारा प्रायोजित खबरे परोसकर पीत पत्रकारिता की सभी हदे पार कर रहा है।

विद्रोही ने कहा कि जिस तरह किसान नेता गुरूनाम सिंह चढूनी के संदर्भ में गोदी मीडिया झूठी प्रायोजित खबरे परोसकर किसान आंदोलन को बदनाम कर रहा है और उन झूठी खबरों पर हरियाणा के मुख्यमंत्री, उनके मंत्री, भाजपा सांसद, विधायक मीडिया में बयानबाजी कर रहे है, वह जींवत प्रमाण है कि गोदी मीडिया भाजपा-संघी कठपुतली बनकर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को नाम केवल ध्वस्त कर रहा है अपितु खुद ऐसी परिस्थितियां पैदा कर रहा है जिसके गंभीर दुष्परिणाम भविष्य में उसे ही भुगतने पड़ेंगे। गोदी मीडिया अपने कुकृत्यों से अपनी विश्वसनियता, साख खो रहा है जो लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के लिए बहुत बुरा संकेत है।

विद्रोही ने कहा कि भाजपा सत्ता बल पर जितने चाहे षडयंत्र रचे, किसाान नेताओं व किसान आंदोलन को बदनाम करने की कितनी भी तिकड़मे भिडाये पर भाजपा अपनी कुल्सित इरादो में कामयाबी नही होने वाली और उसे हर हालत में किसान आंदोलन के सामने घुटने टेककर तीनों काले किसान कानूनों को देर-सवेर वापिस लेना होगा और किसानों की जीत तय है। 

विद्रोही ने सोमवार को टोल प्लाजा गंगायजा जाट पर जाकर आंदोलनरत किसान बहन-भाईयों का पुरजोर समर्थन किया और उन्हे धन्यवाद भी दिया कि गंगायजा जाट टोल प्लाजा धरना विशुद्ध स्थानीय किसान बहन-भाईयों का धरना है जो बताता है कि दक्षिणी हरियाणा के किसान भी धीरे-धीरे समझता जा रहा है कि सरकार भक्ति छोड़कर उन्हे अपनी खेती, किसानी बचाने के लिए तीन काले किसान कानूनों के खिलाफ जोरदार संघर्ष करके आंदोलनरत किसानों को साथ देना होगा। विद्रोही ने दक्षिणी हरियाणा के किसानों, आमजनों से आग्रह किया कि वे किसान, मजदूर, आमजन विरोधी भाजपा और इस क्षेत्र के स्वार्थी भाजपाई-संधी नेताओं से सावधान रहे और उनके किसी झांसे में फंसने की बजाय काले कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन का साथ देकर अपना किसान धर्म निभाये। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!