राज्य स्तरीय ऑनलाइन बाल महोत्सव का डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने किया शुभारंभ

 प्रदेशभर के करीब 5 लाख बच्चों ने प्रतियोगिताओं में ऑनलाइन भाग लेकर रचा कीर्तिमान – उपमुख्यमंत्री ने बच्चों की प्रतिभा व बाल कल्याण परिषद के आयोजन की सराहना की

चंडीगढ़, 17 जनवरी। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित ऑनलाइन राज्य स्तरीय बाल महोत्सव के कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शिरकत कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने बच्चों की ऑनलाइन प्रदर्शन की वीडियो देखी और बच्चों की प्रतिभा को सराहा। कार्यक्रम में राज्य बाल कल्याण परिषद के मानद महासचिव कृष्ण ढुल ने डिप्टी सीएम को स्मृति चिन्ह और शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ऑनलाइन राज्य स्तरीय बाल महोत्सव प्रतियोगिताओं में करीब पांच लाख बच्चों ने भाग लेकर इतिहास रचने का कार्य किया है। उन्होंने हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद के आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि बच्चों को कोविड-19 के कारण परिषद् ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म उपलब्ध करवा बच्चों की प्रतिभा को अवसर प्रदान किया है। डिप्टी सीएम ने बाल कल्याण परिषद द्वारा करवाए जा रहे कार्यों और गतिविधियों की भी सराहना की। 

वहीं उपमुख्यमंत्री ने विजेता बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इसी प्रकार अपनी प्रतिभा का भविष्य में भी प्रदर्शन करते हुए देश व प्रदेश का नाम रोशन करें। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद के नेतृत्व कर्ता के रूप में मानद महासचिव कृष्ण ढुल की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि बाल कल्याण की गतिविधियों को बढ़ाने में उनका योगदान अनुकरणीय और सराहनीय है। 
मानद महासचिव कृष्ण ढुल ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद करते हुए कहा कि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित ऑनलाइन राज्य स्तरीय बाल महोत्सव का शुभारंभ हो चुका है और डिप्टी सीएम ने बच्चों को अपनी प्रतिभा निखारने का पैगाम दिया है। उन्होंने बताया कि परिषद द्वारा आयोजित ऑनलाइन राज्य स्तरीय बाल महोत्सव अबकी बार बेहद ऐतिहासिक रहा है और बच्चों ने अपनी प्रतिभा के माध्यम से सबको हतप्रभ कर दिया है। कृष्ण ढुल ने कहा कि परिषद् भविष्य में भी बाल कल्याण की अपनी प्रतिबद्धता को इसी तर जारी रखेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!