कहा: अभय सिंह चौटाला की ट्रैक्टर यात्रा केंद्र व भाजपा सरकार के कफन में करेगी कील का काम

कैथल, 17 जनवरी:- – इनैलो प्रदेश महासचिव अशोक जैन व हलका प्रधान अनिल तंवर ने कहा कि तीन कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनरत किसानों के समर्थन में इनैलो के प्रधान महासचिव एवं विधायक अभय सिंह चौटाला की ट्रैक्टर यात्रा केंद्र व प्रदेश सरकार के कफन में कील का काम करेगी।

अपने प्रतिष्ठान पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए इनैलो नेताओं ने कहा कि तीनों काले कानूनों के विरोध में सभी किसान गांव के टोल प्लाजा पर केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए बैठे हैं ताकि काले कानूनों को वापिस किया जा सके। सरकार इस आदोलन को लंबा खींचना चाहती है क्योंकि केंद्र सरकार की यह सोच है कि इस मामले को जितना लंबा खींचेंगे किसान परेशान हो कर अपने घर वापिस चले जाएंगे।

उन्होंने धरने पर किसानों से अपील की कि वह  26 जनवरी को भारी संख्या में अपने-अपने घर से एक सदस्यों को ट्रैक्टरों के साथ दिल्ली के सिंघु बार्डर पर भेजने का काम करे क्योंकि जितनी अधिक संख्या में किसान दिल्ली पहुचेंगे, सरकार को किसानों की समस्या के निपटारे बाबत सौ प्रतिशत विचार करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि यदि आम आदमी कोई गलत काम करता है तो सरकार में बैठे लोग उस पर कार्यवाही करते है और यदि सरकार का मुखिया ही कोई गलत काम करे तो उस पर कौन कार्यवाही करेगा। हास्यास्पद, कि हमारे देश के प्रधानमंत्री, जिसने येे तीन काले कानून बिना किसी के मांगे व बिना किसान से बात किए ही जबरदस्ती से किसानों पर थोपने का काम कर दिया है। ये जो कानून बनाए हैं वह प्रधानमंत्री ने अम्बानी व अडानी के लिए बनाए हैं। यदि सरकार ने समय रहते कानून वापिस नहीं लिये तो ये मामला तूल पकड़ जाएगा।

error: Content is protected !!