नांरनौल, रामचन्द्र सैनी।

 टीम युवा शक्ति नांरनौल के प्रधान प्रवीन जांगड़ा एवं टीम के साथ मिलकर छात्र संघ सहसचिव मोहित वर्मा ने राजकीय महाविद्यालय नारनौल में पीजी कोर्स की सीटे बढ़ाने की मांग करते हुए राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नारनोल के लेखाकार  अमर सिंह के माध्यम कुलपति इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी के नाम ज्ञापन सौपा ।

प्रवीन जांगड़ा ने बताया कि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जिले का ही नहीं अपितु क्षेत्र का सबसे बड़ा महविद्यालय हैं, परंतु यहां भी विधार्थियो के दाखिले के लिए पर्याप्त सीटें उपलब्ध नहीं हैं। इस क्षेत्र  के विद्यार्थियों के लिए आर्थिक तौर पर सम्पन्न ना होने के कारण किसी निजी संस्था मे दाखिला लेना संभव नहीं हैं, इसलिए उच्च शिक्षा के लिए राजकीय संस्थान हीं अंतिम विकल्प के रूप में शेष रहता हैं एवं उसमे भी सीटो को लेकर संघर्ष करना पड़ता हैं। इसलिये सभी छात्रसंघ टीम युवा शक्ति के साथ मिलकर ज्ञापन देकर राजकीय महाविद्यालय नारनौल में पीजी की सभी संकाय में कम से कम 20 – 20 सीटों की वृद्धि एवं विद्यार्थियों की समस्या का समाधान करने की मांग करता है।

 इस मौके पर प्रवीन जांगड़ा, मोहित वर्मा, निशांत नारनोलिया, गजेंद्र, रीना, ममता, रिंकू, पूजा,डिंपल, ज्योति, मिंटू, दिनेश कुमार एवं अन्य विधार्थी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!