चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

किसानों के आंदोलन को समर्थन देने के लिए राजनीतिक पार्टियों के पदाधिकारियों द्वारा इन अपने पदों से त्यागपत्र देने का सिलसिला निरंतर जारी है। आज इसी कडी में जननायक जनता पार्टी युवा युवा हल्का अध्यक्ष दादरी योगेश इमलोटा द्वारा न सिर्फ पार्टी के पद से त्यागपत्र दे दिया बल्कि हर तरह का नाता भी जेजेपी से तोड़ लिया गया। जल्द वो अपने सभी युवा साथियों के साथ टीकरी बार्डर पहुंच कर किसान आंदोलन में सक्रिय सहभागिता करेंगे।

उन्होंने प्रेस को बताया कि आज जबकि पूरे देश का किसान दिल्ली के बार्डर पर डट इस भरी सर्दी में अपने हकों के लिए लड रहा है ऐसे में उनका साथ देना अंर्तआत्मा की पहली आवाज है। आज तीन कृषि कानूनों को वापिस करवाने की लड़ाई केवल अकेले किसानों की नहीं है बल्कि यह तो हर एक भारतवासी का संघर्ष है।

इसी सोच को लेकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से सभी को बड़ उम्मीदे थी कि खुद किसानी पृष्ठभूमि से होने के नाते वे इस आंदोलन में किसानों का खुल कर साथ देंगे। लेकिन जिस प्रकार अभी तक पूरे मामले में वे चुप्पी साधे हुए है ऐेसे में जेजेपी के पदाधिकारी घुटन महसूस कर रहे है। वे भूल गए है कि सत्ता तो आनी जानी चीज है लेकिन किसान की रोटी और उसके खेत की फसल हमेशा हमारा व हमारे परिवार का पेट भरेगी। अगर अब भी किसानों का साथ नहीं दिया तो सारी जिंदगी ये दर्द सालता रहेगा।

error: Content is protected !!