सीबीएलयू में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर डीसी ने दिए अधिकारियों को निर्देश

भिवानी/मुकेश वत्स

 उपायुक्त जयबीर सिंह ने शनिवार को गांव प्रेम नगर स्थित चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय परिसर का दौरा किया। उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल के 26 दिसंबर को विश्वविद्यालय में प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर की जा रही तैयारियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने विश्वविद्यालय व अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री द्वारा 26 दिसंबर को चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय में नव निर्मित श्रीनिवास रामानुजन शैक्षणिक भवन के उद्घघाट्न किया जाना प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त आर्य ने शनिवार को विश्वविद्यालय का दौरा किया। इस दौरान विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आरके मित्तल ने नव निर्मित श्रीनिवास रामानुजन शैक्षणिक भवन के बारे में उपायुक्त को विस्तार से जानकारी दी।

उपायुक्त ने अधिकारियों को साथ नव निर्मित भवन का अवलोकन किया।  उपायुक्त ने यहां पर बनाए जा रहे शैक्षणिक भवन, कंप्यूटर लैब, प्रवेश द्वार, वीसी कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश दिए कि जहां से मुख्यमंत्री का काफिला आना है, उस रास्ते का सही ढंग से बनाया जाए। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!