भाजपा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ जी ने भाजपा किसान मोर्चा गुरूग्राम का जिला अध्यक्ष भाजपा के वरिष्ठ कार्यक्रता फरूखनगर मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन विरेन्द्र यादव को भाजपा किसान मोर्चा का जिला अध्यक्ष नियुक्त करने पर जिला अध्यक्ष बहन गार्गी कक्कड़,   विधायक सुधीर सिंगला जी,  जी. एल . शर्मा पूर्व चेयरमैन डेरी निगम  , उषा प्रियदर्शनी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओ. बी. सी. मोर्चा ओर किसान मोर्चा के सभी साथियों ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया ओर नये दायित्व की शुभकामनायें दी। विरेन्द्र यादव चेयरमैन ने भी भाजपा के आदरणीय प्रदेश अध्यक्ष ओर भाजपा के शिर्ष नेत्रत्व ओर सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया । 

    विरेन्द्र यादव चेयरमैन ने सभी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार दिल्ली बोर्डर पर कुछ किसान संघठन कई दिनों से धरने पर बैठे हुए हैं उस परिस्थितियों में मुझे किसान मोर्चा की जुमेदारी दि गई है । हम सभी किसानों , व्यपारियों ओर सरकार का समन्वय बना कर चलेंगे। किसान हमारा अन्नदाता है किसानों की सभी समस्याओं को सरकार बारीकी से समझ रही है । केन्द्र ओर हरियाणा में भाजपा की सरकार कभी भी किसानों का अहित नहीं करेगी। भाजपा सरकार ने ही हरियाणा मे MSP पर मंडीयो मे बाजरा 2150 रूपये खरीदा है जब कि पडोसी राज्य राजस्थान मे बाजार 1200 रूपये बिक रहा था ।

यदि काग्रेस सरकार किसानों की हितैषी होती तो राजस्थान में भी बाजरा MSP पर 2150 रूपये खरीदा होता। काग्रेस के दस वर्ष के शासन में किसानों को एक फुटी कोड़ी नहीं दी जब की माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 6000 रूपये साल के सीधे किसान के खाते में जा रहे है । हरियाणा मे भाजपा सरकार ने किसानों की फसल का नुकसान होने पर मुवावजा राशि 6000 से बढा कर 12000 रूपये प्रति एकड कर दी। कांग्रेस राज में किसानों को खाद व बिज के लिए लाईनो मे लगना पडता था ओर लाठीया खानी पड़ती थी, आज खाद व बीज की कोई कमी नहीं है । आगामी फसल का बिजाई से पहले ही MSP  घोषित कर दी है । हुड्डा सरकार मे गेहूं 1400 रूपये बिकता था आज 1975 रूपये है सरसों 4600 रूपये का बिजाई से पहले केन्द्र सरकार ने रेट तय कर दिया है । MSP जारी रहेगी मंडीया इसी प्रकार चलती रहेगी यह बात माननीय प्रधानमंत्री ओर कृषि मंत्री किसानों को बता चुके हैं। 

किसान संघठनों की मुख्य मांग MSP बन्द नही होगी यह लिखित मे भी देने को तैयार है। परन्तु किसान तिनो कृषि कानुनो को रद्द करवाने पर अडे हुए हैं। जब की ये कानून किसानों के हित में है । यह धरना पंजाब की काग्रेस सरकार द्वारा प्रायोजित किसान सघंठनो का धरना है । पंजाब काग्रेस सरकार हरियाणा के किसानों की भलाई में नहीं है । सभी किसान भाईयों को भलीभाँति समझ में आ गया है कि पंजाब में चुनाव नजदीक है इसलिए यह सब पंजाब सरकार का प्रायोजित धरना है । जो ताकते माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से डरी हुई थी वे सभी एक जुट होकर देश मे माहौल खराब करने में लगी हुई है। इस में कुछ विदेशी ताकतों का भी सहयोग मिल रहा है इस लिए सभी किसान भाईयों से निवेदन है कि देश व राष्ट्र पहले है हम सब बाद में है। देश में विदेशी ताकतों व वामपंथी विचारधारा को न पनपने दे । माननीय प्रधानमंत्री जी पर विश्वास रखे इनके नेत्रत्व मे किसानो का अहित नहीं होगा।

  विरेन्द्र यादव चेयरमैन ने सभी किसान भाईयों से आग्रह करते हुए कहा कि वर्षों पहले माननीय Supreme Court ने भी SYL के पानी को लेकर हरियाणा के हित मे फैसला किया था परन्तु पंजाब काग्रेस की केप्टन अरमिंदर सरकार ने उस फैसले को मानने से मना कर दिया ओर खुदाई की हुई नहर को मिट्टी से भर दिया। आज पंजाब का किसान हरियाणा मे धरने पर  बैठा है तो हम भी अपने हिस्से का पानी मांगे। पानी की समस्या से सब से ज्यादा महेन्द्रगढ़ से लेकर दक्षिण हरियाणा का किसान प्रभावित है बाकी जिलों में तो नहर या अन्य पानी के संसाधन है। 

  जिला गुरूग्राम के किसान  , मजदूर, व्यपारी , सभी समाज के लोगों द्वारा 19/12/2020 को सुबह 10 बजे से सायंकाल तक मिनी सचिवालय के सामने राजीव चौक हाईवे पर धरना व  उपवास रख रहे हैं। आप सभी किसान भाईयों से विषेश आग्रह है कि अपने हक के पानी की लड़ाई के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में  समय पर पोहच कर धरना को सफल बनाये।