सुरक्षाबलों ने गुरुवार को घुसपैठ के दौरान नगरोटा में चार आतंकी मार गिराए थे. जम्मू-कश्मीर में पंचायत चुनावों से पहले आतंकियों की पुलवामा जैसा हमला दोहराने की साजिश थी.

करनाल. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हरियाणा के करनाल से एक ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को  हिरासत में लिया है. सूत्रों की मानें तो इन दोनों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल दिल्ली लेकर आई है. पुलिस को इनपुट मिला है कि नगरोटा में 4 दिन पहले हुए आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी जिसके बाद आतंकियों को पनाह देने वाला ट्रक ड्राइवर और क्लीनर गायब थे. ये आशंका है कि ये दोनों वही हो सकते हैं और इसीलिए इन दोनों से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल नगरोटा और आतंकियों से जुड़े सवाल पूछ रही है.

इन दोनों की तरफ से कोई खुलासा नहीं हुआ है. दोनों अभी पुलिस की हिरासत में है. बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक इनपुट मिला था कि 2 संदिग्धों की भूमिका नारगोटा में मारे गए आतंकियों से हो सकती है. जिसके बाद दो भाइयों को स्पेशल सेल हरियाणा से हिरासत में लेकर आई थी. उनसे पूछताछ में अभी तक ये साफ नही हो पाया कि नगरोटा आतंकियों को उन्होंने अपने ट्रक में पनाह दी थी.

जम्मू कश्मीर पुलिस के हवाले किया गया

जिसके बाद दोनो भाइयों को जम्मू कश्मीर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. दोनो के फोटोग्राफ्स भी कश्मीर से जम्मू के रूट पर मिले थे. लेकिन आतंकियों से उनकी भूमिका साफ नहीं हो सकी है. अब जे एंड के पुलिस पूछताछ करेगी. दोनो भाई कुलगाम के रहने वाले हैं. बड़े भाई का नाम मोहम्मद यूनुस दार गांव- मोहम्मद पुरा, कुलगांव और छोटे भाई का नाम फैसल डार है.

चार आतंकी मार गिराए

बता दें कि सुरक्षाबलों ने गुरुवार को घुसपैठ के दौरान नगरोटा में चार आतंकी मार गिराए थे. जम्मू-कश्मीर में पंचायत चुनावों से पहले आतंकियों की पुलवामा जैसा हमला दोहराने की साजिश थी. नगरोटा मुठभेड़ में जिस ट्रक में सवार आतंकी कश्मीर जा रहे थे, उस ट्रक के मालिक का पता लगाने की कोशिश करेगी. जान लें कि ट्रक पर लगी नंबर प्लेट जांच के दौरान फर्जी पाई गई है.

error: Content is protected !!