छठ पूजा आयोजन को लेकर अमरेन्द्र सिंह व रणधीर राय ने नगर निगम कमिश्रर से की मुलाकात

न्यू पालम विहार सूर्य मंदिर में छठ घाट बनाने व साफ-सफाई का शुरू कराया काम

गुरुग्राम। गुरुग्राम में छठ पूजा के सफल आयोजन को लेकर हरियाणा सरकार के श्रम कल्याण  बोर्ड मंत्री व मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी अमेरन्द्र सिंह बुधवार को जनसेवा एवं सांस्कृतिक चेतना मंच के अध्यक्ष रणधीर राय को साथ लेकर गुरुग्राम नगर निगम कमिश्रर विनय प्रताप से मुलाकात की तथा उनसे सभी घाटों की साफ-सफाई कराने और पूजा के दौरान उचित व्यवस्था कराने का अनुरोध किया। साथ ही उन्होंने न्यू पालम विहार सूर्य मंदिर में छठ घाट बनाने व साफ-सफाई का काम तुरंत शुूरू कराने का अनुरोध किया जिस पर नगर निगम कमिश्रर ने वहां तुरंत जेसीबी भेजकर  काम शुरू करा दिया।

 इसके बाद अमेरन्द्र सिंह ने गुरुग्राम के विभिन्न पूर्वांचली संस्थाओं से भी मुलाकात की और छठ पूजा की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने पहले ही छठ पूजा के सफल आयोजन को लेकर अधिकारियों को निर्देश दे दिए हैं। कहीं से भी छठ वर्तियों को परेशान नहीं होने दिया जाएगा। छठ घाटों पर जिला प्रशासन की ओर से पूजा की समुचित व्यवस्था की जा रही है।

जनसेवा एवं सांस्कृतिक चेतना मंच के अध्यक्ष रणधीर राय ने बताया कि पहले न्यू पालम विहार सूर्य मंदिर में दो ही छठ घाट बने हुए थे लेकिन नगर निगम ने जेसीबी से खुदाई कर एक और छठ घाट का निर्माण कर दिया है। इसके साथ ही साफ-सफाई का भी काम वहां शुरू हो गया है। कादीपुर कम्युनिटी सेंटर में भी जेसीबी से खुदाई कर इस बार दो घाट बनाए जाएंगे। इसमें भी नगर निगम पूरा सहयोग दे रहा है। इस मौके पर पूर्वांचली नेता संदीप सिंह, मोहम्मद समशूल और रविकांत भी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!