रोड़वेज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को सांसद व उपायुक्त ने किया सम्मानित

भिवानी/शशी कौशिक

 हरियाणा राज्य परिवहन के स्थानीय डिपो में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें सांसद धर्मबीर सिंह और उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने रोड़वेज डिपो  में उल्लेखनीय कार्य करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में डिपो की तरफ से 10 चालकों, 10 परिचालकों, पांच कर्मशाला में कर्मचारियों, पांच कार्यशाखा व भिन्न बस स्टैंड डिपो पर कार्य करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम दो चरणों में आयोजित किया। एक कार्यक्रम में सांसद धर्मबीर सिंह ने और दूसरे चरण में उपायुक्त जयबीर सिंह ने कर्मचारियों को सम्मानित किया। इस दौरान सांसद ने कहा कि उल्लेखनीय कार्य करने वाले कर्मचारियों का सम्मान करने से अन्य कर्मचारियों में बेहतर ढंग से कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियेां में भी अच्छा कार्य करने की प्रतिस्पर्धा होनी चाहिए, जिससे कि आमजन को बेहतर सेवाएं मिले।

इस दौरान डिपो महाप्रबंध गुलाब सिंह दुहन ने बताया कि भिवानी डिपो की पिछले वर्ष की तुलना में प्रति कि. 08.81 रुपए अधिक आर्य हुई है, जो प्रदेशभर में दूसरे स्थान पर रही है। कर्मचारियों को सम्मानित करते हुए उपायुक्त आर्य ने कहा कि सरकार द्वारा यह साल सुशासन वर्ष के रूप में मनाया जा रहा है। सरकार का प्रमुख लक्ष्य नागरिकों को पारदर्शिता के साथ बेहतर सेवाएं देना है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!