अग्रोहा धाम वैश्य समाज का राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर पर महिला व युवा ईकाईयों का गठन किया जाएगा – बजरंग गर्ग
अग्रोहा धाम वैश्य समाज के संगठन में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा भागीदारी दी जाएगी – बजरंग गर्ग

हिसार – अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट की एक आवश्यक बैठक राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में अग्रोहा धाम में हुई। इस बैठक में धनतेरस के कार्यक्रम व वैश्य समाज के संगठन के विस्तार बाबत विचार विमर्श किया गया।

धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि 13 नवंबर को धनतेरस पर कुलदेवी माता श्री लक्ष्मी जी की पूजा-अर्चना, हवन व भंडारे का कार्यक्रम अग्रोहा धाम में रहेगा। जिसमें भारी संख्या में लोग परिवार सहित भाग लेंगे। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग के कहा की अग्रोहा धाम की ईकाईयों का विस्तार राष्ट्रीय, प्रदेश व जिला स्तर पर किया जा रहा है। जिसमें अनेकों राज्यों में विस्तार हो चुका है।

श्री गर्ग ने कहा कि जल्द ही राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर पर महिला संगठन व युवा ईकाईयों का गठन कर दिया जाएगा और देश के हर राज्यों में अग्रोहा धाम वैश्य समाज का सम्मेलन करके ज्यादा से ज्यादा वैश्य समाज के लोगों को धाम से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि वैश्य समाज के अग्रोहा धाम संगठन में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को भागीदारी दी जाएगी क्योंकि युवा देश का भविष्य है।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम के साथ-साथ 277.5 एकड़ में महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज समाज द्वारा बनाकर मरीजो की सेवा की जा रही है। यहां तक की अग्रोहा धाम व मेडिकल कॉलेज के माध्यम से कोरोना मरीजों का इलाज, खाने व ठहरने आदि की व्यवस्था लगभग 8 महीने से की जा रही है। यहां तक की कोरोना महामारी में प्रवासी मजदूर व जरूरतमंद के लिए अग्रोहा धाम की तरफ से खाने, ठहरने, मास्क, सैनिटाइजर, चप्पल, जूस व पानी आदि की व्यवस्था की गई। इसी प्रकार आगे भी जरूरतमंद की हर प्रकार की मदद समाज की तरफ से जारी रहेगी।

इस मौके पर चुडि़या राम गोयल टोहाना, पवन गर्ग हिसार, घीसाराम जैन आदमपुर, ब्रह्मानंद गोयल भट्टू, एन.के. गोयल, आनंद गोयल, वीरभान बंसल, राजेंद्र बंसल, निरंजन गोयल, सीताराम सिंगल, अशोक बंसल, दीपक अग्रवाल, संदीप कुमार आदि प्रतिनिधियों ने अपने सुझाव रखे।

error: Content is protected !!