-गुरुग्राम के वार्ड-33 में बनेगा बैडमिंटन कोर्ट, दुरुस्त होगी सीवरेज व वाटर लाइन, लगेंगी टाइलें

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने रविवार को यहां वार्ड-33 में 5 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। इस धनराशि में बैडमिंटन कोर्ट बनेगा, साथ ही सीवर व वाटर लाइन दुरुस्त की जाएंगी और टाइल वर्क होगा। इस मौके पर डिप्टी मेयर सुनीता यादव, पूर्व सरपंच अनिल यादव समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

विकास कार्यों का शिलान्यास करने के बाद अपने संबोधन में गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने सभी को हरियाणा दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आज का दिन हमारे लिए गौरव का क्षण है। वर्तमान सरकार के पहले कार्यकाल में ही हरियाणा की स्वर्ण जयंती मनाई गई थी। जिसका गौरव गुरुग्राम को ही प्राप्त हुआ। गुरुग्राम समेत पूरे हरियाणा की जनता इसकी गवाह बनी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरु द्रोण की धरती पर उस समारोह में आकर प्रदेश को विकास का इंजन करार दिया था। इसमें कोई दो राय नहीं कि गुरुग्राम विश्व के मानचित्र पर अंकित है। यहां देसी-विदेशी कंपनियों ने अपने मुख्यालय तक बनाए हैं। ऐसे में हमारा यह शहर बहुत ही महत्वपूर्ण है। इसलिए यहां पर नागरिकों को सुविधाएं पूरी मिलें, यह भी हमारा कर्तव्य है। इसी लिहाज से वे नियमित तौर पर जनता के बीच जाकर समस्याएं भी सुनते हैं और उनका निराकरण भी करते हैं। सीवरेज, पानी की मुख्य समस्याएं लोगों द्वारा रखी जा रही हैं। इनका निदान बिना देरी के किया भी जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिले के विकास के लिए सरकार बहुत ही सकारात्मक रूप से काम कर रही है। विधायक सुधीर सिंगला ने बताया कि रविवार को ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यहां राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर-48 पर शंकर चौक के पर यू-टर्न फ्लाईओवर को जनता को समर्पित किया है।

 इस कार्यक्रम में नगर निगम की डिप्टी मेयर सुनीता यादव ने कहा कि विकास के कार्यों में सरकार जो काम कर रही है, वे मील का पत्थर हैं। गुरुग्राम के विकास को सरकार कटिबद्ध है। नगर निगम के माध्यम से भी जनता की समस्याओं को नियमित तौर पर खत्म किया जा रहा है। कार्यक्रम में पूर्व सरपंच अनिल यादव, मंडल महामंत्री अभिषेक गुलाटी, जेके शर्मा, दयाचंद, राजेंद्र शर्मा, संजय बख्शी, रोहतास यादव, जोगेेंद्र समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!