कोरोना महामारी की लड़ाई में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के पूर्व निदेशक डॉ. गोपाल सिंघल के योगदान को सदैव याद रखा जाएगा – डिप्टी सीएम

हांसी, 26 अक्तूबर।  मनमोहन शर्मा 

हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के पूर्व निदेशक डॉ. गोपाल सिंघल के आवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्घाजंली दी और शोक-संतिप्त परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय डॉ. सिंघल ने कोरोना महामारी के दौर में अभूतपूर्व कार्य किया।

मार्च के महीने से ही हिसार व अन्य जिलों से कोरोना संक्रमित लोगों के उपचार में न केवल अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में विभिन्न व्यवस्थाओं का जिम्मा संभाला बल्कि स्वयं भी अंतिम सांस तक चिकित्सक  होने के नाते अपने धर्म का निवर्हन करते रहे। सही मायनों में वे सबसे बड़े कोरोना वारियर थे। उनके निधन से चिकित्सा के क्षेत्र को एक बड़ी क्षति पहुंची है। कोरोना महामारी के विरूद्घ लड़ाई में उनके योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता।

उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ढ़ाणी मोहबतपुर में पूर्व युवा प्रधान रमेश बेरवाल तथा पटेल नगर में सपरा अस्पताल के संचालक डॉ. तरूण सपरा की माता श्रीमती वीना सपरा के आकस्मिक निधन पर भी शोक व्यक्त किया और उनके परिजनों को सांत्वना दी।

इस अवसर पर राज्यमंत्री अनूप धानक, जिला प्रधान जजपा रमेश गोदारा, युवा प्रधान अमित बूरा, उकलाना हल्का प्रधान कैप्टन छाजू राम, राजमल काजल, आशीष कुंडू सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।