कहा- 10 नवंबर को बरोदा के नतीजे के साथ ही प्रदेश में आएगा राजनीतिक भूकंप, हिल जाएगी सरकार की नींव
सरकार में साझा करने के झांसे में नहीं आएंगे लोग, सरकार का तख्तापलट करने के लिए देंगे जनादेश- सांसद दीपेंद्र
दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में पिछड़ा वर्ग के बड़े नेता राजेश जोगी ने ज्वाइन की कांग्रेस

24 अक्टूबर, गोहाना(सोनीपत): बरोदा में लगातार चुनाव प्रचार कर रहे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज हलके के बिचपड़ी, अहमदपुर माजरा, जागसी, मातंड, बुसाना और छतैहरा गांव में इंदुराज नरवाल के लिए वोट मांग रहे हैं। अलग-अलग गांवों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 10 नंवबर को जब बरोदा उपचुनाव का नतीजा घोषित होगा तो हरियाणा में राजनीतिक भूकंप आएगा, जो सरकार की नींव हिला देगा। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी नेता लोगों को सरकार में साझा करने का झांसा दे रहे हैं लेकिन यहां की स्वाभिमानी जनता किसी भी सूरत में लूट-खसौट और घोटालों की इस सरकार में साझा नहीं करेगी। बरोदा की जनता किसानों पर लाठियां बरसाने वाली, उनपर किसान विरोधी क़ानून थोपने वाली, किसान के साथ धान, चावल, सरसों, बाजरा ख़रीद में घपले करने वाली, महामारी में भी शराब और रजिस्ट्री जैसे घोटाले करने वाले सरकार में कभी साझा नहीं करेगी। यहां का एक-एक वोटर हरियाणा के हर वर्ग से हुए अन्याय का बदला इस गठबंधन सरकार से लेगा।

चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी, जेजेपी और दूसरे दलों के नेता लगातार सांसद दीपेंद्र का नेतृत्व स्वीकार करते हुए कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं। इसी कड़ी में आज गंगेसर गांव के सरपंच और पिछड़ा वर्ग के बड़े नेता राजेश जोगी ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में पार्टी ज्वाइन की। राजेश जोगी लोकतंत्र सुरक्षा मंच के बरोदा हलके से प्रभारी रहे हैं और 2014 में विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं।

सांसद दीपेंद्र का कहना है कि सत्ता में होने के बावजूद गठबंधन दलों के नेता उसे छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। सत्ताधारी बीजेपी-जेजेपी पार्टी के विधायक सरकार के ख़िलाफ़ धरना प्रदर्शन और बयानबाज़ी कर रहे हैं। उसके दिए चेयरमैन के पदों को लेने से इंकार कर रहे हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि सत्ताधारियों पर जनता का भारी दबाव है। जो नेता सरकार के साथ खड़ा होगा, उसे जनता के रोष का सामना करना पड़ेगा। ऐसी सरकार कितने दिन चलेगी जनता को सब मालूम है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार इंदुराज नरवाल की जीत से इस सरकार को वो धक्का लगेगा, जिससे उभर पाना इसके लिए मुश्किल होगा। इस सरकार से फरेब खा चुके प्रदेश का किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी, दुकानदार, अगड़ा, पिछड़ा और दलित सभी वर्ग बरोदा की तरफ देख रहे हैं। इसीलिए सिर्फ बरोदा नहीं पूरे हरियाणा की जनता चाहती है कि बरोदा से बीजेपी की ज़मानत ज़ब्त हो। हमें पूरा भरोसा है कि बरोदा के लोग हरियाणा की जनता की उम्मीदों के मुताबिक ही वोट करेंगे।

error: Content is protected !!