भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने बरोदा उप-चुनाव में किया इनेलो का समर्थन

चंडीगढ़, 22 अक्तूबर: इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने वीरवार को चंडीगढ़ से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने बरोदा उप-चुनाव में इनेलो का समर्थन किया है। आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य रामे प्रधान ने बुधवार को बरोदा में उनका समर्थन पत्र जारी किया।

नफे सिंह राठी ने बताया कि पत्र में चन्द्रशेखर आजाद की तरफ से कहा गया कि उन्हे पूर्ण विश्वास है कि इनेलो पार्टी यहां से जीत दर्ज करने के बाद पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से प्रदेश के हर गरीब, मजलूम, किसान, मजदूर, बेरोजगार, महिलाओं , युवाओं की आवाज बुलंंद करने के साथ-साथ बहुजन हिताय-बहुजन सुखाय को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे। उन्होंने बताया कि इनेलो 31 अक्तूबर को आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के साथ बरोदा गांव में एक बड़ी जनसभा करने जा रही है जिसमें चन्द्रशेखर स्वयं उपस्थित होंगे।

इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे राठी ने कहा कि इनेलो पार्टी ने हमेशा स्वर्गीय देवी लाल की नीतियों का अनुसरण किया है जिन्होंने हमेशा हर वर्ग की भलाई के लिए काम किए, यही कारण है कि आज हर वर्ग के लोग इनेलो पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज ओम प्रकाश चौटाला के मार्गदर्शन में और अभय चौटाला के नेतृत्व में लोगों का विश्वास बना है, यही कारण है कि बरोदा के लोग इनेलो उम्मीदवार को भारी मतों से जिता कर भेजेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!