• Tue. Nov 24th, 2020

Bharat Sarathi

A Complete News Website

20 अक्टूबर 2020 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने एक बयान में कहा कि सत्ता दुरूपयोग व जातिय धु्रवीकरण से बरोदा विधानसभा उपचुनाव जीतने की षडयंत्रकारी बिसात बिछाने वाले मनोहरलाल खट्टर व भाजपा को कांग्रेस वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने गुगली फेंककर ना केवल भाजपाई-संघीयों के अरमानों पर पानी फेर दिया है अपितु कांग्रेस उम्मीदवार इन्दुराज नरवाल उर्फ भालू की चुनाव में मतदाताओं के आशीर्वाद से 20 हजार मतों से ज्यादा विजय भी सुनिश्चित कर दी।

विद्रोही ने कहा कि हर मामले में असफल किसान, मजदूर, गरीब, आमजन विरोधी हरियाणा भाजपा-जजपा सरकार सत्ता दुरूपयोग, धनबल से बरोदा में कमेरे किसान-मजदूर मतदाताओं को बांटकर व जातिय धु्रवीकरण का षडयंत्र रचकर येनकेन प्रकेरण विधानसभा उपचुनाव की वैतरणी पार करने की फिराक में थी। लेकिन कांग्रेस नेता पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को गुगली फेंककर संघी मंसूबों को धाराशाही कर दिया। भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा की पहल पर निर्दलीय पंचायती उम्मीदवार डा0 कपूर सिंह नरवाल ने कांग्रेस उम्मीदवार इन्दुराज नरवाल उर्फ भालू के पक्ष में अपना नांमाकन वापिस लेकर कांग्रेस की भारी मतों से विजय सुनिश्चित कर दी है।

विद्रोही ने कहा कि निर्दलीय उम्मीदवार जोगेन्द्र मोर ने भी कांग्रेस पक्ष में नामांकन वापिस लेकर साफ संकेत दे दिया है कि बरोदा के मतदाता क्या चाहते है। मोदी-भाजपा-संघी सरकार के किसान विरोधी बिलों व जनविरोधी नीतियों के खिलाफ पूरे देश-प्रदेश की तरह बरोदा विधानसभा क्षेत्र में भी संघीयों के खिलाफ भारी रोष है। बरोदा की छत्तीस बिरादरी एकजुट होकर 3 नवम्बर को वोट की चोट से संघीयों को करारा सबक सिखाने को तैयार बैठी है। बरोदा में छत्तीस बिरादरी के मतदाताओं के रूख से साफ है कि कांग्रेस उम्मीदवार इन्दुराज नरवाल 20 हजार से ज्यादा मतों से चुनाव जीत रहे है।

वहीं विद्रोही ने पूछा कि कांग्रेस नेता कमलनाथ द्वारा मध्यप्रदेश की एक चुनावी सभा में अपना जमीर बेचकर भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रही पूर्व कांग्रेस महिला विधायक को आईटम कहने पर हायतौबा मचाकर मौन व्रत धारण करने वाले मुख्यमंत्री शिवराज चौहान व भाजपाई-संघी नेता क्या अनूपपुुर से भाजपा उम्मीदवार व भाजपा मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री बिसाहुलाल साहु द्वारा कांग्रेस उम्मीदवार विश्वनाथ की पत्नी को रखैल कहने पर मौन व्रत रखने व नारी सम्मान में अपने उम्मीदवार को चुनाव से हटायेंंगे। क्या गोदी मीडिया-टीवी न्यूूज चैनल नारी सम्मान के नाम पर भाजपा-संघीयों को भी उसी तरह कोसेंगे, जिस तरह उन्होंने कमलनाथ व कांग्रेस को कोसा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap