हरियाणा स्टेट वेयर हाउसिंग कारपोरेशन की सरकारी खरीद.
गांव सिवाडी के गोदाम से जयपुर रवाना हुआ था चालक

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
 गांव सिवाडी स्थित हरियाणा स्टेट वेयर हाउसिंग कारपोरेशन के सरकारी खरीद ऐजेंसी के गौदाम से 317.60 क्विंटल सरसों ट्रक में लोड करके जयपुर राजस्थान के लिए रखना हुए ट्रक को चालक लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

पुलिस को दी शिकायत में विनोद कुमार जैन पुत्र पारस चंद जैन निवासी वैशाली नगर जयपुर ने बताया कि वह विनोद एंड कम्पनी सुभाष नगर शास्त्री नगर जयपुर में उनकी फर्म कृषि की जिंसों का व्यापार कार्य करती है। उन्होंने हरियाणा राज्य स्टेट वेयर हाउसिंग कारपोरेशन सरकारी खरीद एजेंसी के सिवाडी केंद्र से सरसों की 244.96 टन की सरसों की खरीद का कार्य किया था। जिसका भुगतान एजेंसी के खाते में कर दिया गया है।

14 अक्टूबर  2020 को उन्होंने अशोका गोल्डन ट्रांसपोर्ट कम्पनी नारनौल के जरीये खरीदी गई सरसों को अलवर स्थित शुभम लोजेस्टीक लि. के लिए चार ट्रकों को सिवाडी जिला गुरुग्राम हरियाणा से खरीदी गई सरसों को भरकर रवाना हुए । सरसों से भरा हुआ एक ट्रक डिलेवरी फर्म के गौदाम पर 16 अक्टूबर 2020 को नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश की गई। ट्रक चालक सद्दीक खान के मोबाइल पर भी सर्म्पक किया गया जो स्वीच ऑफ आ रहा है। लापता हुए ट्रक में 317.60 क्विंटल सरसों भरी हुई है। तथा जिसकी कीमत करीब 16 लाख 47 हजार 73 रुपए है।