कांग्रेस में भाजपा के एजेंट, एजेंट बीजेपी को जिताने में जुटे: डॉ. अशोक तंवर. किसानों के लिए पंजाब सरकार की तर्ज पर विशेष विधानसभा सत्र हरियाणा सरकार को बुलाना चाहिए : डॉ अशोक तंवर

करनाल। 15 अक्टूबर- कांग्रेस-भाजपा सांठगांठ करके बरोदा उपचुनाव लड़ रही है, कांग्रेस पार्टी में बीजेपी के एजेंट है। जो बीजेपी को जिताने में जुट गए हैं। ये शब्द कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने दयालपुरा गेट स्थित आर्य मिष्ठान भंडार पर पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहे। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी में बीजेपी के मुखबिर न होते तो रणदीप सुरर्जेवाला चुनाव न हारते। वे हारे नहीं हराया गया था। बरोदा उपचुनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीट बीजेपी के खाते में जाएगी। क्योंकि कांग्रेस में बीजेपी के एजेंट है। जो ये नहीं चाहते कि कांग्रेस सीट जीत जाए। पूर्व सांसद ने कांग्रेस के टिकट के बारे में बोलते हुए कहा कि दिंवगत विधायक कृष्ण हुड्डा जी के परिवार का टिकट पर पहला हक बनता हे। कहा कि 2014 के चुनावों में भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा कृष्ण हुडडा का टिकट काटना चाहते थे। वहीं बीजेपी उम्मीदवार के बारे में बताया कि सूना है कि बीजेपी रामविलास शर्मा को मैदान में उतारने जा रही हैं।

राहुल गांधी का दौरा 3 घंटे में खत्म करवा दिया

कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के तीन दिवसीय दौरे को 3 घंटे में खत्म करवाने पर प्रदेश के कांग्रेस नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता में ऐसे नेताओं का जनाधार खत्म हो चुका है। राहुल गांधी के दौरे ने सब नेताओं की पोल खोलकर रख दी, भीड़ ही एकत्रित नहीं कर पाए। कांग्रेस का चेहरा सबके सामने है। जब उनसे किसानों की स्थिति के बारे में पूछा गया तो कहा कि बीजेपी ने किसान को लाचार बना दिया है। तीन अध्यादेश किसान की मौत के समान है। मनोहर-दुष्यंत सरकार को पंजाब सरकार की तरह ही विधानसभा का सत्र बुलाकर अध्यादेशों के खिलाफ बिल पास करना चाहिए। लेकिन मनोहर सरकार ऐसा नहीं करेंगी, क्योंकि बीजेपी किसानों का भला करना ही नहीं चाहती।

पूर्व सांसद ने कहा डॉ. हूं सर्जिकल मास्क पहना

देश-प्रदेश में बीजेपी की नीतियों से हर देशवासी परेशान-हताश है। देश में कानून की स्थिति बद से बदत्तर हो चुकी है। जब उनसे पूछा गया कि आपने हरे रंग का मास्क लगाया हुआ है तो उन्होंने स्पष्ट जवाब देते हुए कहा कि मैं डॉक्टर हूं, सर्जिकल मास्क पहना हुआ है। कहा कि उनकी विचारधारा स्पष्ट है, वे कोई काम छुप कर नहीं करते।

प्रदेशवासियों के हित के लिए विकल्प तैयार करेंगे

प्रदेश-देश में कांग्रेस-बीजेपी के अलावा कोई विकल्प है क्या, इस पर बोलते हुए पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि वे विकल्प तैयार कर रहे है। इसलिए तो सडक़ों पर फिर रहे है, जनता से मिल रहे है। जनता का पूरा समर्थन उन्हें मिल रहा है। क्योंकि जनता अब सही-गलत को पहचान चुकी हैं। जनता कांग्रेस-बीजेपी का दोगला चेहरा देख चुकी हैं। क्योंकि दोनों की पार्टियों ने देश का विनाश कर दिया है।-

error: Content is protected !!