पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुआ झगड़ा। चार घायल, दो दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज

पुनहाना, कृष्ण आर्य
उपमंडल के गांव हथनगाव में पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में एक शादी समारोह के दौरान झड़प हो गई। जिसमें जमकर लाठी-डंडे व पत्थर चले। झगड़े के दौरान दोनों पक्षों के कुल 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर बिछोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए पुनहाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बिछोर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर लगभग दो दर्जन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।         

  शिकायतकर्ता शब्बीर पुत्र जमील निवासी हथनगाव ने बताया कि बीते सोमवार को उसके परिवार में शादी समारोह था। जिसमें उनके कुछ बच्चे डीजे बजा रहे थे। इस दौरान सरपंच खुर्शीद व उसके साथियों ने जबरन डीजे बंद करवा दिया और गाली गलौज करने लगा। जिस पर उनके परिजनों ने इस बाबत एतराज किया तो उक्त लोगों ने अपने दर्जनों साथियों के साथ उन पर लाठी-डंडों पत्थरों तथा धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें उनके परिवार की कुछ लोग घायल हो गए। पीड़ित ने बताया कि दोषीयान उनसे चुनावी रंजिश रखते हैं जिसके चलते कई बार उन पर हमला कर चुके हैं।         

वहीं जांच अधिकारी नवनीत सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर खुर्शीद पुत्र समय सिंह, मकरद, इकबाल, झडमल ,रसीद, हारून, अरशद, शाहीन, शब्बीर सहित 2 दर्जन से अधिक नामजद लोगों के खिलाफ भा द स की धारा 148,149,323, 324, 452, 506, 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!