बिहार इलेक्शन मैनेजमेंट व कोर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन बनाए सुरजेवाला

चंडीगढ़, 11 अक्तूबर 2020. बिहार विधानसभा चुनावों के अंतर्गत कांग्रेस हाईकमान ने फिर से कांग्रेस के राष्टÑीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला पर विश्वास जताया है। ऐसा पहली बार हुआ है कि चुनावी राज्य में कोई इस तरह से इलेक्शन मैनेजमैंट व कोर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन बनाया गया हो।

गतदिवस ही बिहार चुनाव के लिए कांग्रेस के राष्टÑीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला को स्टार प्रचारक बनाया गया है। इससे पहले भी रणदीप सुरजेवाला अपनी कार्यकुशलता, अथक मेहनत और कार्यक्षमता से पार्टी में राष्टÑीय महासचिव के साथ साथ कर्नाटक का प्रभारी, सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार व कांग्रेस कार्यसमिति के मूलभूत सदस्य, राष्टÑीय मीडिया प्रभारी व मुख्य प्रवक्ता भी है।

इतनी अहम जिम्मेवारियों के साथ विभिन्न पदों पर काबिज होना व कांग्रेस की राष्टÑीय अध्यक्षा सोनिया गांधी व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का उनपर अपना विश्वास जताना सुरजेवाला का सबसे भरोसेमंद होने को भी चरितार्थ करता है। रणदीप सुरजेवाला कांग्रेस हाईकमान के सबसे विश्वास पात्रों में से एक हैं। रणदीप सुरजेवाला को जब भी हाईकमान की तरफ से कोई भी जिम्मेवारी दी गई है उसमें उन्होंने हर बार पूर्णतयापूर्वक निभाया है

error: Content is protected !!