9 अक्टूबर 2020, स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर व गृहमंत्री अनिल विज से सार्वजनिक सवाल किया कि उनके अनुसार जब राहुल गांधी की हरियाणा में ट्रैक्टर यात्रा में कोरोना संक्रमण बढऩे व प्रदेश में आपसी तनाव बढऩे का खतरा था तो अब प्रदेश में पांच लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा की ट्रैक्टर यात्रा से क्या कोरोना भाग जायेगा व किसानों से टकराव खत्म हो जायेगा।

विद्रोही ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी की 6 अक्टूबर की हरियाणा में ट्रैक्टर यात्रा-किसान न्याय यात्रा से भाजपा-संघी सरकार ने सत्ता दुरूपयोग से हर संभव रोड़े अटकाये। मुख्यमंत्र.ी मनेाहरलाल खट्टर व गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा के संदर्भ में आरोप लगाकर यहां तक कहा कि उन्हे हरियाणा में इसलिए नही घुसने दिया जायेगा क्योंकि इससे कोरोना संक्रमण फैलेगा और आपसी टकराव से प्रदेश का वातावरण बिगड़ेगा। पर कोरोना संक्रमण फैलने व माहौल बिगाडने की कथित अंदेशो में राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा पर सत्ता दुरूपयोग से हरसंभव रोड़े अटकाने वाली भाजपा संघी सरकार अब खुद प्रदेश की पांच लोकसभा क्षेत्रों में ट्रैक्टर यात्रा निकाल रही है।

विद्रोही ने मुख्यमंत्री खट्टर से सीधा सवाल किया कि क्या भाजपा की ट्रैक्टर यात्रा से कोरोना संक्रमण फैलनेे की बजाय भाग जायेगा? वहीं गांवों व किसानों में व्याप्त भाजपा के प्र्रति रोष खत्म हो जायेगा? संघी ट्रैक्टर यात्रा निकालकर अपना झूठ परोसकर किसानों को ठगने का कुप्रयास करे तो कानून सम्मत और यदि कांग्रेस-राहुल गांधी किसानों को किसान बिलो के माध्यम से लूटने-ठगने के मोदी सरकार के षडयंत्र का पर्दाफाश करे तो वह गैरकानूनी? विद्रोही ने कहा कि क्या यह संघीयों के दोहरे मापदंडों व सत्ता दुरूपयोग का जींवत प्रमाण नही?

error: Content is protected !!