हांसी ,3 अक्तूबर । मनमोहन शर्मा 
हाथरस में रेप कांड पीड़िता किशोरी मनीषा के आत्मिक शांति व न्याय को लेकर सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने स्थानीय शहीद स्मारक से लेकर मुख्य बाजार से बडसी गैट तक मोन कैंडल जलूस निकाला।

 प्रदर्शन की अध्यक्षता सर्व कर्मचारी संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रविन्द्र शर्मा ने की ।

प्रदर्शन को संबोधित करते हुए जिला प्रधान सुरेंद्र यादव ने कहा कि यूपी में 14 सितंबर को हाथरस यूपी में दलित कन्या मनीषा के साथ गैंगरेप हुआ। प्रशासन और सरकार की तानाशाही के चलते समय पर ना ही पुलिस मुकदमा दर्ज किया गया ,ना ही मेडिकल जांच की गई, उससे भी ज्यादा घिनौनी हरकत यूपी पुलिस द्वारा मनीषा के शव को रात के समय जलाने की । जो कि हिंदू संस्कृति के अनुसार भी बिल्कुल गलत है। प्रशासन ने किस दबाव में आकर रात के समय मनीषा के परिजनों को साथ लिए बगैर शव जलाने का काम किया ।

यूपी सरकार तानाशाही कर रही हैं।अब यूपी सरकार मामले में लीपापोती कर के दोषियों को सजा देने की बजाय  डीएम और एसपी को बर्खास्त कर आम जनता के आक्रोश को शांत करना चाहती हैं। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे देने वाली सरकार आज बेटियों की रक्षा करने में नाकाम है। सर्व कर्मचारी संघ मांग करता है उच्च स्तरीय जांच करवाकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए । दोषी अधिकारियों पर भी कार्यवाही की जाए ।

आज के इस मौन प्रदर्शन में सचिव ऋषिकेश ढाँडा, उप प्रधान भगवान सिंह, विनोद जांगड़ा, विकास चंदा, बलजीत ,संदीप मान ,पवन कुमार, अमीरचंद जांगड़ा, मंगतराम ,सुलेमान सारसर,मनोज,राहुल, सुमित, साहिल,सत्यनारायण आदि तमाम साथी शामिल हुए

error: Content is protected !!