हांसी ,3 अक्तूबर । मनमोहन शर्मा

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष कार्यालय के बाहर धरना देते हुए 

 भाजपा के सात जिला मण्डल व किसान मोर्चा के अध्यक्षों की एक बैठक जिला भाजपा कार्यलया में आयोजित शनिवार की गई । जिसमें भाजपा के प्रान्तीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश धनखड़  का मुख्य फोक्स किसानों के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए कहां कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानो  के हितों  व आमदन बढ़ाने के लिए कृषि में सुधार किए है । इससे सीधा किसानों को फायदा होगा I भाजपा किसान हितैषी सरकार है ।

  उन्होने कहा कि विपक्ष झुटा प्रचार कर रहा है कि एमएसपी को केन्द्र सरकार बन्द कर रही है । पिछलें दिनों केन्द्र सरकार ने कई फसलों के मूल्यों में वृद्धि करके  किसानों को सीधा सन्देश दिया है कि भाजपा किसानों के  लिए अनेक कार्य किए है ।

धनरवड़ ने इस बात को  नकारा की कृषि सुधार से मण्डी बन्द  हो जाएगी  । आजकल सरकार मण्डी से धान खरीद का कार्य चल रहा है ।भाजपा सरकार ने एक देश _ एक मार्कट प्रणाली का फायदा किसान अपनी मरजी से जहां उसे उचित भाव मिलते है वे अपनी फसल बेच सकते है ।

प्रान्तीय अध्यक्ष ओमफ्रकाश ने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों को सम्मान भत्ता देकर एक सराहनीय कार्य किया हैं Iउन्होने प्रदेश में भाजपा सरकार ने खराब  फसल  मुआवजा  देने में सबसे आगे रहे मनोहर लाल खट्टर । इस बैठक में जिला प्रधान भूपेन्द्र वीरचक्रधर ,महामन्त्री सुरजीत सिंह के अलावा वारिष्ठ नेता मौजूद थें । बैठक में फतेहबाद ,सिरसा ,हिसार ,रोहतक ,जीन्द ,भिवानी व चरखी दादरी  के जिला  व मण्डल  अध्यक्षों ने भाग लिया । 

 काजला मण्ड़ल के  पूर्व अघ्यक्ष सुभाष शर्मा ने आदमपुर से भाजपा प्रत्याशी  द्वारा उनके साथ कथित पिटाई के विरोध में कार्यालय के बाहर धरना लगाया गया । इसी बीच में पार्टी ने  मण्ड़ल  प्रधान सुभाष शर्मा को हटाकर उनकी जगहें शीशकान्त शर्मा को नया काजला मण्डल अध्यक्ष बनाया गया ।

error: Content is protected !!