-भाजपा की गोदी में बैठकर जनता के साथ किया विश्वासघात

नारनौल, (रामचंद्र सैनी):नारनौल के एक अधिवक्ता सुरेंद्र ढिल्लो द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेसी नेता जयप्रकाश के खिलाफ नारनौल की अदालत में दायर की गई याचिका मामले में युवा कांग्रेस के महासचिव व पूर्व मंत्री जयप्रकाश के समर्थक जतिन भारद्वाज ने यहां के अपार होटल में एक पत्रकारवार्ता करके पूर्व मंत्री के बयान का समर्थन किया है।

युवा कांग्रेसी नेता जतिन भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मंत्री जयप्रकाश के बयान को उन्होंने भी अच्छी तरह सुना और समझा है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री ने अपने बयान में जिस पव्वा गैंग को चौटाला परिवार से जोड़कर अभद्र व अपमानजनक कहा जा रहा है, वो उन लोगों के लिए कहा गया है, जिन पर संगीन आरोप और चौटाला से नजदीकी संबंध है। उन्होंने कहा कि उनकी जेजेपी पार्टी के उपप्रधान सतेंद्र राणा जैसे लोग चौटाला की कोठी से निकलते समय गिरफ्तार हुए हैं, ऐसे लोगों के बारे में पूर्व मंत्री ने बयान दिए हैं। अब कुछ लोग पूर्व मंत्री को कानूनी नोटिस भेजकर और उसके बाद अदालत में याचिका दायर करके पब्लिसिटी पाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यदि पूर्व मंत्री के बयान से यदि वास्तव में जेजेपी या डिप्टी सीएम या फिर उनके परिवार के किसी सदस्य को मानहानि हुई है तो वो खुद पूर्व मंत्री के खिलाफ अदालत में दावा करें ताकि असलियत और दम सबको नजर आ जाये।

जतिन भारद्वाज ने कहा कि पूर्व मंत्री जयप्रकाश ने तो अपने बयान में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को बारहवीं तक पढ़ा लिखा बताया है लेकिन सही मायने में तो दुष्यंत चौटाला की एकेडमिक शिक्षा दसवीं ही है। भारद्वाज ने कहा कि डिप्टी सीएम ने 2004 में सीबीएसई बोर्ड से दसवीं की परीक्षा ही पास की है। दसवीं पास के छह साल बाद डिप्टी सीएम ने विदेशों के कुछ ऐसे संस्थानों से प्राप्त डिग्रियों की अपने एफिडेविट में जिक्र किया है, जिनको भारत में यूजीसी से मान्यता तक नहीं है। उन्होंने कहा कि एलएलबी के बिना डिप्टी सीएम की एलएलएम का कोई वजूद नहीं है और ना ही इसकी यहां मान्यता है। ऐसे में पूर्व मंत्री द्वारा डिप्टी सीएम की शिक्षा पर की गई टिप्पणी किसी प्रकार से गलत नहीं है।

युवा कांग्रेसी नेता ने कहा कि अब नारनौल के एक अधिवक्ता जो अपने पूर्व मंत्री के बयान से स्वयं और जेजेपी के कार्यकर्ताओं की छवि धूमिल और मानहानि की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि सच्चाई कहने से वे इतने आहत तो डिप्टी सीएम और उनकी पार्टी के नेता सबसे पहले प्रदेश की जनता को यह बताये कि जिस पार्टी के खिलाफ उन्हें लोगों के वोट मिले उनके साथ विश्वासघात करके भाजपा की गोद में जाकर क्यों बैठे हैं।

भारद्वाज ने कहा कि चुनावों से पहले भाजपा और भाजपा के नेताओं को कोसने वालों ने क्या आज अपने स्वार्थों की पूर्ति के लिए उन्हें वोट देने वाले लोगों का अपमान नहीं किया है। उन्होंने कहा कि अपने इस अपने स्वार्थों के लिए सत्ता लोलुप डिप्टी सीएम के परिवार को सबसे पहले प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे आज नारनौल में  पूर्व मंत्री की आज्ञा से उनके प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे हैं। शीघ्र ही पूर्व मंत्री भी प्रदेश की जनता से दगा करने वालों को इसका जवाब देंगे।

इस मौके पर उनके साथ प्रदीप कुमार धानोता, राजेश खटाना दीपक भिंडा व आकाश राव जेलदार भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!