आइपीएल क्रिकेट मैचों पर लग रहा करोड़ों रुपये का सट्टा, प्रशासन मौन

: सट्टे के कारोबार से युवा वर्ग हो रहा बर्बाद।
: शहर से लेकर गांवों में लगवाया जा रहा है मैचों पर सट्टा।

पुन्हाना, कृष्ण आर्य
आइपीएल किक्रेट मैच की की शुरूआत होने के साथ ही क्षेत्र में प्रतिदिन मैच पर करोड़ों रुपये का सट्टा लगाया जा रहा है। जिससे युवा वर्ग जहां बर्बाद हो रहा है वहीं दूसरी ओर सट्टा खाईवाली करने वाले लोग जमकर चांदी कूट रहे हैं। इसके साथ ही सारी जानकारी होने के बाद भी पुलिस प्रशासन पूरी तरह से इस कोरोबार को लेकर मौन है।

बता दें कि इस बार कोरोना महामारी को लेकर संयुक्त अरब अमीरात में आइपीएल क्रिकेट मैच हो रहे हैं। जिससे प्रतिदिन प्रत्येक मैच पर शहर से लेकर गांवों में करोड़ों रुपये का सट्टा लगाया जा रहा है। जिससे युवा वर्ग दिनों-दिन बर्बादी की कगार पर पहुंचता जा रहा है। वहीं सट्टा खाईवाली का काम करने वाले लोग जमकर चांदी कूट रहे हैं। सट्टा खाई वाली करने वाले लोगों ने अपने घरों के साथ ही आफिस खोल रखे हैं। जहां पर खुलेआम लोगों को बिठाकर सट्टा लगवाया जा रहा है। ऐसे स्थानों पर सट्टा के चलते टीवी पर भारी भीड़ भी लगी हुई होती है। जिसकी सारी जानकारी पुलिस से लेकर अन्य प्रशासन के पास भी है, लेकिन इसके बाद भी सट्टे के इस कारोबार पर लगाम नहीं लगाई जा रही है। जिससे पहले ही पिछड़ा क्षेत्र और भी पिछड़ता जा रहा है।  

ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य मित्रसैन आहूजा, संजय सिंगला, चंद्र मोहन, लक्ष्मण सहित गणमान्य लोगों ने बताया कि सिंगार, पटाकपुर, दल्लाबास, बिसरू सहित दर्जनों गांवों में खुलेआम क्रिकेट मैचों में सट्टा सट्टा लगवाया जा रहा है। इन गांवों दर्जनों खाईवाल पुलिस प्रशासन से बेखौफ सट्टा लगवाकर युवा वर्ग को बर्बाद करने में लगे हुए हैं। पुलिस प्रशासन को जल्द से जल्द सट्टा खाईवालों पर कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि समाज को खराब करने वाले इस काले कारोबार पर लगाम लगाई जा सके।

क्रिकेट मैचों पर लग रहे सट्टे पर जल्द ही लगाम लगाई जाएगी। इसके साथ ही सट्टाखाई वाली करने वाले लोगों को गिरफ्तार भी किया जाएगा, ताकि युवा वर्ग को बर्बाद होने से रोका जा सके।
विवेक चौधरी, डीएसपी पुन्हाना।

You May Have Missed

error: Content is protected !!