चण्डीगढ,26 सितम्बर:-ऑल हरियाणा रोङवेज वर्कर्स युनियन के प्रान्तीय महासचिव बलवान सिंह दोदवा ने ब्यान जारी करते हुए बताया कि युनियन का तीसरा त्रिवार्षिक राज्य प्रतिनिधि सम्मेलन 27 सितम्बर को सुबह 10 बजे राॅयल रिसोर्ट कूरूक्षेत्रा में होगा। सम्मेलन राज्य प्रधान हरिनारायण शर्मा की अध्यक्षता में होगा तथा युनियन के लगभग 150 चुने हुए डेलीगेटस व केन्द्रीय कमेटी के सभी सदस्य हिस्सा लेंगे।

दोदवा ने बताया कि युनियन के त्रिवार्षिक सम्मेलन में राज्य प्रधान, राज्य महासचिव व राज्य कोषाध्यक्ष के पदों पर हो रहे चुनाव में दोदवा व शर्मा दो गुटों में कङा मुकाबला है तथा चुनाव होना तय है। दोदवा गुट को कर्मचारियों का भारी समर्थन मिल रहा है जिसके कारण दोदवा गुट विनोद शर्मा गुट पर भारी पड़ रहा है तथा उनका चुनाव जितना लगभग तय है। उन्होंने बताया कि राज्य प्रधान पर खुद बलवान सिंह दोदवा, महासचिव पर बलदेव सिंह मामूमाजरा व कोषाध्यक्ष पद पर संदीप ढाण्डा चुनाव लड़ रहे हैं।

दोदवा गुट ने बताया कि अगर हमारा पैनल जीतकर आता है तो सभी कच्चे कर्मचारियों को नियुक्ति तिथि से रैगुलर करवाने,कर्मशाला के सभी कर्मचारियों को हैल्पर पद से तकनीकी स्केल व काटी गई छुट्टियों को दोबारा लागू करवाने,परिचालकों का ग्रेड पे बढवाने,बकाया पङे 4 साल के बोनस का भुगतान करवाने, खाली पङे सभी श्रेणी के पदों पर प्रमोशन करवाना, जनता को बेहतर परिवहन सुविधा देने के लिए ओवरटाईम को दोबारा लागू करवाने व किलोमीटर स्कीम को रद्द करवाकर सरकारी बसों का बेङा बढवाने तथा लम्बित पङी सभी मांगो को लागू करवाने का काम करेगा।

राज्य महासचिव बलवान सिंह दोदवा ने बताया कि श्री हरिनारायण शर्मा जी वर्ष 2011से लगातार युनियन के राज्य प्रधान के पद पर आसीन रहे हैं। शर्मा जी ने लगभग 10 वर्ष तक राज्य प्रधान के पद पर रहते हुए पुरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ कर्मचारी व विभाग हित हित में काम किया है। रोङवेज के सभी संगठनों में शर्मा जी की एक अलग पहचान रही है तथा रोङवेज के तमाम कर्मचारियों ने इनको पुरा मान सम्मान दिया है। रविवार को कूरूक्षेत्रा में हो रहे राज्य प्रतिनिधि सम्मेलन में शर्मा जी को इस पद से मुक्त कर दिया जायेगा तथा राज्य प्रधान पद की जिम्मेदारी किसी निडर, ईमानदार व संगठन के प्रति समर्पित पदाधिकारी को सौंपी जायेगी।

error: Content is protected !!