वैबिनारों के जरिए बूथ तक पहुँचेगा पंडित दीनदयाल का एकात्म मानववाद दर्शन: डॉ. संजय शर्मा

भाजपा द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर कार्यक्रमों का आयोजन

चंडीगढ़, 22 सितम्बर 2020. पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को मनाने और उनको श्रद्धाजलि देने के लिए भारतीय जनता पार्टी अपने बूथ स्तर पर 24 और 25  सितम्बर को विशेष  कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती भाजपा द्वारा अपने बूथ स्तर पर मनाये वाले 6 कार्यक्रमों में से एक है। भाजपा बूथ स्तर पर पुष्पांजलि और माल्यार्पण करके और जिला स्तर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन दर्शन पर वैबिनरों का आयोजन करके बूथ कार्यकर्ताओं तक पहुंचाएगी।

प्रदेश भर में होने वाले पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर वैबिनार प्रमुख और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ संजय शर्मा ने आगे जानकारी देते हुए बताया किभारतीय जनता पार्टी के पूर्व रूप जनसंघ के संस्थापक सदस्यों में से एक पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिवस को लेकर भाजपा बूथ स्तर और जिला स्तर पर कार्यक्रम कर रही है और पंडित जी के एकात्म मानववाद के दर्शन से कार्यकर्ताओं को अवगत करवाएंगे। उन्होंने कहा कि 24 और 25 सितम्बर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ समेत सभी वरिष्ठ नेता प्रदेश में अलग अलग स्थानों पर आॅनलाइन वैबिनारों के माध्यम से कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पंडित जी के एकात्म मानववाद के दर्शन के अनुसार किसी भी देश और समाज का विकास तभी संभव है अगर व्यक्ति को केंद्र में रखकर योजनाएं बनाई जाए द्य रोटी, कपडा,मकान, दवाई और पढ़ाई जैसी मूलभूत जरूरतों को लेकर काम किया जाए।  देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल इसी दर्शन के अन्तोदय के सिद्धांत पर काम करते हुए जनता की सेवा में लगे है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोनीपत और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ पंचकूला वैबिनार में होंगे कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू
पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर होने वाले आॅनलाइन बैविनार के कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष समेत सभी वरिष्ठ नेता अलग अलग स्थानों पर कार्यकर्ताओं के साथ जुड़ेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल 25 सितम्बर को दोपहर 12 बजे चंडीगढ़ स्थित अपने निवास से सोनीपत के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, इसी तरह भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ पंचकूला स्थित भाजपा कार्यालय से पंचकूला और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला हिसार के बूथों के कार्यकर्ताओं के समक्ष अपनी बात रखेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!