प्रदर्शन करने का अधिकार सभी को, आतंकवादी नहीं होते

चंडीगढ़। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस बार अपने विवादित बयान को लेकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कंगना के इस ब्यान को सरासर गलत करार दिया है। विज ने कहा कि संविधान में प्रदर्शन करने का अधिकार सभी को है वो लोग अपनी मांग उठा रहे होते हैं आतंकवादी नहीं होते। सुशांत सिंह राजपूत मामले की जाँच में जुटी एनसीबी की जांच को लेकर भी हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है। अनिल विज ने कहा कि एनसीबी बखूबी अपनी जांच कर रही है और बहुत जल्द पूरी मुंबई साफ हो जाएगी। देश की आर्थिक स्थिति को लेकर सवाल खड़े कर रहे राहुल गाँधी पर भी आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसा। विज ने कहा कि ऐसा लगता है कि राहुल गाँधी का आइसी खराब हो गया है क्योंकि ये बार बार एक ही बात दोहरा रहे हैं जबकि इन्हें कई बार जवाब दिया जा चुका है।

हरियाणा में इन दिनों ओवरलोड माफिया द्वारा पहले अंबाला में आइपीएस अधिकारी और उनकी टीम पर हमला किया गया और फिर यमुनानगर में भी ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज विज ने आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को कड़े शब्दों में चेतावनी दी। विज ने कहा कि उन्होंने आदेश दे दिया है कि प्रदेश में किसी भी माफिया को आबाद नहीं होने दिया जायेगा। विज ने कहा कि हरियाणा में चाहे रेत माफिया, बजरी माफिया या शराब माफिया हो इन सभी को खत्म करेंगे।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा किसानों के मुद्दे पर पीएम मोदी को चेतावनी देते को लेकर गृहमंत्री अनिल विज ने सुरजेवाला पर भी निशाना साधा और कहा कि सुरजेवाला की बात कोई सुन नहीं रहा और इनकी बातों का कोई सार नहीं होता। उन्होंने कहा कि अब किसान समझ चुका है कि उनके कंधे का इस्तेमाल किया जा रहा था। विज ने बताया कि किसान समझ गए है कि अब किसानों को आगे करके सियासत की जा रही है।

error: Content is protected !!