नारनौल फिरौती मामले में छठी गिरफ्तारी

अन्ना को प्लान बनाकर समझाया ओर गेंग के लोगो को इसी ने मिलवाया असला पर प्रबंध करने की जिम्मेवारी भी इसी की थी ।

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। असला का प्रबंध करने व इस गैंग को खड़ा करने का मास्टर माइंड परवीन पुत्र हरदेवा वासी उमरा को सीआईए नारनौल ने  17  तारीख को भिवानी के तोशाम रोड़ से गिरफ्तार किया है।  आरोपी को कोर्ट नारनौल  में पेश करके 4 दिन के पुलिस  रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान इस गैंग के लीडर व एक ओर अन्य साथी के  ठिकानों के बारे में पूछताछ की जाएगी ।

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बतलाया कि एक महीने पहले शहर नारनौल में फिरौती मांगने की दो घटनाओं के बाद पुलिस को जब इस  गेंग का सुराग लगा तभी से सीआईए नारनौल इन आरोपियो के पीछे लग गई थी। अभी तक  छठी गिरफ्तारी हुई हैं। अब इस गैंग को चलाने वाला प्रदीप उर्फ अना की पुलिस को तलाश है। आरोपियो की गिरफ्तारी के इस मामले की परत खुलती जा रही हैं । 

छटा आरोपी परवीन  उमरा निवासी इस गैंग को खड़ा करने का मास्टर माइंड था। इस  आरोपी परवीन की प्रदीप उर्फ अन्ना से सीधी जान पहचान नहीं थी। इन दोनों की जान पहचान करने के पीछे कासनी गांव के एक आरोपी का हाथ है। इसी आरोपी ने अन्ना से परवीन की दोस्ती कराई परवीन ने ही अन्ना के लिए इन सभी लड़को को मिलवाया ओर परवीन ने ही  पूरा प्लान प्रदीप उर्फ अना को समझाया।  पर्ची लिखकर व गोली चलाकर दहशत फैलाने का प्लान भी  इसी आरोपी परवीन ने इनको समझाया था। परवीन ने इस गैंग को असलाह देने की जिम्मेवारी ली  थी।  इनको अवैध रिवाल्वर भी परवीन ने ही लाकर दी थी । तब यह  गैंग बनकर तैयार हो गई और इसका लीडर प्रदीप उर्फ अन्ना ने बनाये गए प्लान पर काम करना शुरु कर दिया। पहले शहर ने रेकी की गई और जगह  व मकान  व समय का चुनाव किया गया।  फिर इस गैंग ने पिछले महीने 27 व 28 तारीख को मोहल्ला नई सराय व हुड्डा  कालोनी  फिरौती मांगने गोली चलाने की  घटना को अंजाम दिया। उसके एक दिन बाद सभी शहर से फरार हो गए  थे। आरोपी परवीन को भिवानी से गिरफ्तार किया है 

आरोपी  के खिलाफ करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज ।

छठे आरोपी परवीन पुत्र हरदेवा के खिलाफ थाना सदर हांसी व हिसार में अवैध हथियार व अन्य मामलों में करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज है  आरोपी के बारे में सीआईए को पता चल गया था कि इस गैंग का मास्टर माइंड में परवीन का हाथ है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!