राहुल गांधी की धज्जियां उड़ाता गाना किया लॉन्च
छुप छुप राहुल गांधी यारो खूब रोता है, सपनों में दिखता मोदी ना राहुल सोता  

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिवस पर हरियाणा पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन व मोदी भक्त रॉकी मित्तल ने तोहफास्वरूप एक गाना मोदी को समर्पित किया है। मोदी भक्त के नाम से मशहूर रॉकी मित्तल ने इस अवसर पर मोदी के चिर विरोधी राहुल गांधी पर वार करते हुए एक धुंआधार गाना लॉन्च किया है। इससे पहले भी रॉकी मित्तल ने राहुल गांधी के विरोध में सोनिया का बच्चा अकल का कच्चा के अलावा 100 के आस पास गाने लान्च किये जिसको पूरे देश में सराहा गया। रॉकी मित्तल का कहना है कि मेरे भगवान व मार्गदर्शक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर इससे बढ़िया तोहफा कुछ भी नही हो सकता है। यह गाना यूट्यूब व अन्य सोशल साईटस पर लॉन्च किया जा रहा है।

इस गाने में राहुल गांधी की करतूत और उनकी मनोदशा बताई गई है। गाने के बोल हैं छुप छुप राहुल गांधी यारो खूब रोता है, सपनों में दिखता मोदी ना राहुल सोता है। इस गाने को लेकर रॉकी मित्तल पहले से भी ज्यादा आत्मविश्वास के साथ भरे हुए हैं, कयास यह लगाए जा रहे हैं कि पिछले कई विवादित गाने देने के बाद यह गाना भारतीय राजनीति के गलियारों में बड़ी बैचेनी पैदा कर सकता है। इससे पहले भी रॉकी मित्तल ने राहुल गांधी पर गाना बनाया है। राहुल गांधी पर बनाए गए पिछले गाने को बैन करने की पुरजोर आवाज उठी थी व कई जगह से केस की धमकी दी गई थी लेकिन विपक्ष कुछ भी नहीं कर पाई थी और इनका गाना खूब पसंद किया गया था।

रॉकी मित्तल का कहना है कि जब देश में पाक व चीन द्वारा सीमा पर आये दिन अवैध घुसपैठ की घटनायें बढ़ रही है व युद्ध जैसे हालात बने हुये है तो गांधी परिवार का कर्तव्य बनता था कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ खड़े होकर चीन को करारा जवाब देते लेकिन वह फिर से इस तरह से गायब हैं जैसे पहले की तरह छुट्टी मनाने के लिए गायब हो जाते हैं। रॉकी मित्तल ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि कांग्रेस वाले चाईना से चदां लेते है इसलिए चाईना के खिलाफ बोलने की हिकामत नहीं करते और इसी कृत्य से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि गांधी परिवार देश की रक्षा सुरक्षा को लेकर कितना गंभीर है। गांधी परिवार की इन्हीं हरकतों को मैंने अपने गाने में उतारा है। इस गाने के एक एक बोल गांधी परिवार की गंदी नियत का पर्दाफाश करेंगी और लोगों को बताएंगी कि किस तरह से मां बेटे और बहन मिलकर भारत की जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। इनका सारोकार भारत की प्रगति और देश की सुरक्षा से बिल्कुल भी नहीं है। इनका मतलब बस इतना है कि किसी तरह से सत्ता हासिल की जाए। रॉकी मित्तल ने बताया कि गाने में उन्होंने यह बोल भी डाले हैं कि पाक चीन से ज्यादा खतरनाक देश में कांग्रेस वाले। बांग्लादेशी गद्वारों के राहुल है रखवाले।

रॉकी मित्तल का यह गाना लॉन्च से पहले ही चर्चा में बना हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पक्षकारों ने इस गाने को बनाने से रोकने के लिए भी कोशिशें की थी लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे राहुल गांधी की मनोदशा को गाने में उकेरने का काम रॉकी मित्तल ने सफल तरीके से किया है। यू ट्यूब पर रॉकी मित्तल के लाखों फॉलोवर्स पिछले कई हफ्तों से इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आने वाले दिनों में रॉकी मित्तल का यह गाना क्या कमाल करता है और राजनीति के अखाड़े में किसे कितनी पटखनी देता है यह देखना अब बाकी है।

error: Content is protected !!