स्वच्छता अभियान को अपने हाथों झाड़ू लगा किया आरंभ.
स्वच्छता अभियान के तहत अधिकांश वार्डो का मुआयना किया

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
   स्वच्छता अभियान के तहत मैं भी स्वच्छता सैनिक हूं थीम पर बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलिय विधायक राकेश दौलताबाद ने शुक्रवार को फर्रुखनगर के गल्र्स सी. सै. स्कूल के सामने झाडू लगा कर शुरुआत की। इसके अतिरिक्त उन्होंने सभी वार्डों की सफाई व्यवस्था का भी मौका मुआयना किया और शहरवासियों को स्वच्छता के प्रति जागरुक किया।

इस मौके पर विधायक राकेश दौलताबाद ने कहा कि स्वच्छता स्वास्थ्य के लिए जरुरी है। इसलिए आज मैं भी स्वच्छता सैनिक हू थीम पर आधारित कार्यक्रम का आयोजन करके स्वच्छता सैनिकों के साथ सफाई अभियान की शुरुआत की गई। इसके अलावा मौके पर मौजूद सभी शहरवासियों को सप्ताह में 10 घंटे सफाई करने, जल बचाओं, पर्यावरण सुरक्षा, पोलोथीन मुक्त शहर, खुले में शौचमुक्त, पौधा रोपण आदि की शपथ भी दिलाई गई। उन्होने बताया कि स्वच्छता अभियान के तहत उन्होंने अधिकांश वार्डो का मौका मुआयना भी किया है।

उन्होंने कहा कि सभी शहरवासी स्वच्छता के प्रति अपनी जिम्मेवारी को समझे और सफाई सैनिकों का उत्साहवर्धन करके उनका सहयोग करे। ताकि फर्रुखनगर शहर पूरे प्रदेश में स्वच्छता के मामले मंव नम्बर वन स्थान पर पहुंच सके।इस मौके पर पालिका सचिव के के यादव, एडवोकेट संदीप यादव, कृष्ण शर्मा पातली, दिनेश पातली, आनंद सिंह सैहदपुरख् देवदास दहिया, फूलचंद जैन, काले सैनी, संजू यादव मुबारिकपुर, राधेश्याम सैनी, अनिल मुबारिकपुर, अजय दौलताबाद आदि मौजूद थे।  

error: Content is protected !!