– बुधवार का दिन निगम पार्षदों से मिलने के लिए किया गया है आरक्षित – मेयर एवं निगम पार्षदों ने निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह को जीएमडीए में अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी की जिम्मेदारी मिलने पर दी बधाई

गुरुग्राम। बुधवार को नगर निगम पार्षदों ने मेयर मधु आजाद तथा नगर निगम आयुक्त विनय प्रताप सिंह से मुलाकात की तथा अपने अपने वार्ड की समस्याओं के बारे में अवगत करवाया।

ज्ञात हो कि 28 अगस्त को आयोजित नगर निगम सदन की सामान्य बैठक में बुधवार का दिन निगमायुक्त से मिलने के लिए निगम पार्षदों के लिए आरक्षित किया गया था। इसके तहत आज निगम पार्षदों ने यह मुलाकात की। इस अवसर पर सबसे पहले मेयर तथा निगम पार्षदों ने निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह को गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) में अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी की जिम्मेदारी मिलने पर बधाई दी।

निगम पार्षदों ने मेयर और निगमायुक्त के समक्ष अपने-अपने वार्डों से संबंधित समस्याएं रखी। साथ ही जल भराव की समस्या के समाधान बारे भी अपने विचार रखे। 

बैठक में पार्कों और ग्रीन बेल्ट का रखरखाव करने, पेड़ों की छंटाई, वार्ड कमेटी संबन्धी मुद्दे, इंजीनियरिंग विंग संबन्धी मुद्दे, सफाई आदि मुद्दों पर विचार विमर्श हुआ। मेयर तथा निगमायुक्त ने पार्षदों से कहा कि वे अपने अपने क्षेत्र में जलभराव की समस्या बारे समाधान संबन्धी सुझाव ड्रेनेज प्लान के लिए गठित कमेटी को दें, ताकि एक बेहतर ड्रेनेज प्लान तैयार किया जाए। 

बैठक में निगम पार्षद संजय प्रधान, नवीन दहिया, धर्मबीर, हेमन्त, आरएस राठी,कुलदीप यादव, आरती राव, प्रवीनलता, कुसुम यादव उपस्थित थे। 

error: Content is protected !!