भाजपा की संगठनात्मक बैठकों का सिलसिला जारी. पंचकूला, गुरुग्राम के बाद जींद में 6 जिलों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से रु-ब-रु हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

चंडीगढ़, 8 सितम्बर 2020, भारतीय जनता पार्टी के नए जिला अध्यक्ष नियुक्त होने के साथ ही पार्टी में बैठकों का दौर शुरू हो चूका है भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ लगातार जिलों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करके संगठन की मजबूती के लिए चर्चा कर रहे है। इसी कड़ी में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ पहले पंचकूला में 5 जिलों के और गुरुग्राम में 6 जिलों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके संगठन के विभिन्न विषयों पर बातचीत कर चुके है।

मंगलवार को बैठकों का एक तीसरा चरण जींद में संपन्न हुआ जिसमे जींद, हिसार, सिरसा, फतेहाबाद, भिवानी और दादरी जिलों के वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल हुए। इसके बाद 12 सितम्बर को प्रदेश के बाकी 5 जिलों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक सोनीपत में होगी। जींद में हुई इस बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के साथ संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट और प्रदेश महामंत्री वेदपाल भी मौजूद रहे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा राजनीति करती है समाज कल्याण के लिए, भाजपा का कार्यकर्त्ता काम करता है जनसेवा के लिए। भाजपा में दूसरे राजनितिक दलों की तरह एक परिवार की सेवा के लिए राजनीति नहीं की जाती। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी सप्ताह में शुरू होने वाले सेवा सप्ताह में समर्पण भाव से जनसेवा के कार्यों में जुटने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन, 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जयंती तथा 2 अक्टूबर को राष्टÑपिता महात्मा गांधी की जयंती है। इस दौरान पार्टी को जनसेवा के रचनात्मक कार्य करने हैं। हम हर वर्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाते हैं और मोदी जी के स्वच्छता मिशन को आगे बढ़ाते है।

error: Content is protected !!